धोनी के संन्यास पर आई बड़ी खबर, चेन्नई सुपर किंग्स ने किया खुलासा!

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की अटकलाें के बीच फैंस को समझ नहीं आ रहा था कि क्या वह आईपीएल खेलेंगे या नहींं?

News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 12:41 PM IST
धोनी के संन्यास पर आई बड़ी खबर, चेन्नई सुपर किंग्स ने किया खुलासा!
एमएस धोनी (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 14, 2019, 12:41 PM IST
विश्व कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों मिली हार के बाद से महेंद्र सिंह धोनी के संन्‍यास लेने की अटकलें तेज हो गई. माना जा रहा था कि विश्व कप का सेमीफाइनल उनके करियर का आखिरी मैच था. हालांकि इसके बाद धोनी की ओर से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई और अभी भी देश में लोग उनके वापस आने पर किसी बड़ी घोषणा कर इंतजार कर रहे हैं. फैंस उनके आईपीएल खेलने को लेकर भी सोच में डूबे हुए हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स ने पुष्टी की


इसी बीच धोनी के संन्यास को लेकर एक बड़ी खबर आई है. आईपीएल की फ्रेंचाइची टीम चेन्‍न्‍ई सुपर किंग्स के एक सूत्र ने कहा कि धोनी अगले साल आईपीएल में खेलेंगे. खबर के अनुसार 38 साल के धोनी के वनडे क्रिकेट से संन्यास लेने की संभावना है, लेकिन वह चेन्नई सुपर किंग्स के लिए 2020 आईपीएल खेलेंगे.

इस विश्व कप के ग्रुप मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ धीमी बल्लेबाजी के चलते धोनी को आलोचनाओं का सामना करना पड़ा ‌ था, जिससे कई लोगों ने तो उन्हें संन्यास लेने तक की सलाह दे डाली थी, लेकिन वहीं सेमीफाइनल में इस दिग्गज विकेटकीपर बल्‍लेबाज ने अपनी बेहतरीन के कारण भारत को जीत की उम्‍मीद जगाई. धोनी ने सेमीफाइनल में टीम के लड़खड़ाने के बाद रवीन्द्र जडेजा के साथ मिलकर सातवें विकेट के लिए 116 रन की साझेदारी की थी. लेकिन वह टीम को सिर्फ जीत नहीं दिला पाए. मार्टिन गप्टिल ने उन्हें रन आउट करके भारत की उम्‍मीदों को तोड़ दिया था.

वहीं इसके बाद से उनके क्रिकेट को अलविदा कहने की चर्चा तेज हो गई थी और फैंस को समझ  नहीं आ रहा था कि क्या वनडे क्रिकेट से संन्यास के बाद वह आईपीलए खेलेंगे या नहीं. लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने खुलासा कर दिया है कि वह अगले साल दुनिया की सबसे बड़ी लीग में खेलते नजर आएंगे.

टीम इंडिया जिस मैच में वर्ल्‍ड कप से हुई बाहर उसने किया करिश्‍मा, INDvNZ मैच के दीवाने हुए दर्शक

फैन की मां ने की बुमराह की नकल, गेंदबाज ने दिया ऐसा जवाब, देखें VIDEO
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...