चयनकर्ताओं को करनी होगी धोनी से बात, कब तक और कैसे खेलेंगे वह : अजहरुद्दीन

मोहम्मद अजहरुद्दीन ने कहा कि अगर एमएस धोनी पूरी तरह से फिट हैं तो उन्हें खेलना चाहिए

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 9:06 AM IST
चयनकर्ताओं को करनी होगी धोनी से बात, कब तक और कैसे खेलेंगे वह : अजहरुद्दीन
एमएस धोनी (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 9:06 AM IST
भारत के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने एमएस धोनी के संन्यास पर कहा कि चयनकर्ताओं और धाेनी के बीच संवाद अहम होगा. एक खिलाड़ी खेलना चाहता है, लेकिन यहां पर चयनकर्ताओं को बात करनी होगी कि वह कब तक और कैसे खेलेंगे, क्या होगा.

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड के हाथों सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से धोनी के संन्यास लेने की अटकलें तेज हो गई हो थी. माना जा रहा था कि इंग्लैंड से वापस आते ही वह कोई घोषणा करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. हालांकि वेस्टइंडीज दौरे पर धोनी ने खुद को अनुपलब्‍ध रखा है, जिससे यह अटकलें चल ही रही हैं.

धोनी के संन्यास पर अजहरुद्दीन से पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि बड़े खिलाड़ी के मामले में उसे विश्वास में लेना चाहिए और बात करनी चाहिए. उसके बाद ही कोई फैसला आएगा. नहीं तो उसके संन्यास लेने और न लेने की चर्चा चलती ही रहेंगी.

आराम के बाद कोई फैसला 

वर्ल्ड कप में धीमी बल्लेबाजी को लेकर धोनी की काफी आलोचनाएं भी हुई थी. वहीं पूर्व भारतीय कप्तान का मानना  है कि अगर उनके अंदर इच्दाशक्ति है और पूरी तरह से फिट हैं तो ही इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलना जारी रखना चाहिए.

उन्होंने कहा कि कभी कभार यह भी होता है कि इतना अधिक खेलने के बाद रूचि खत्म सी होने लग जाती है, लेकिन अगर उनकी रूचि है तो उन्हें खेलना चाहिए. अजहर ने कहा कि धोनी जब भी करेंगे, सही फैसला ही लेंगे. उन्होंने अभी दो माह का आराम लिया है और शायद इसके बाद वह बताए कि वह क्या करेंगे.

राजस्‍‌थान रॉयल्स के इस गेंदबाज ने 37 साल की उम्र में मचाया तहलका, पहले ही ओवर में लिए तीन विकेट
Loading...

रोहित शर्मा थे सूर्यवंशम के दीवाने, वॉचमैन की नौकरी गई तो खुद के घर पर रखा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 9:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...