• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • महेंद्र सिंह धोनी से हुई बाइक रेस तो कौन जीतेगा? जॉन अब्राहम ने दिया जवाब

महेंद्र सिंह धोनी से हुई बाइक रेस तो कौन जीतेगा? जॉन अब्राहम ने दिया जवाब

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास बाइक का अच्छा-खासा कलेक्शन है. (MS Dhoni Instagram)

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के पास बाइक का अच्छा-खासा कलेक्शन है. (MS Dhoni Instagram)

दुनिया के दिग्गज क्रिकेटरों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) और बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham), दोनों ही बाइक राइड को अपना शौक बताते हैं. दोनों के पास रेसिंग बाइक तक मौजूद हैं. जब जॉन अब्राहम से पूछा गया कि अगर धोनी के साथ बाइक रेस हुई तो कौन जीतेगा तो इस अभिनेता ने कहा कि वह तो एक एक्टर हैं.

  • Share this:

    नई दिल्ली. टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शुमार महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का बाइक को लेकर प्यार किसी से छिपा नहीं है. उनके पास फार्म हाउस में कई पुरानी और नई बाइक हैं. इतना ही नहीं, उनके पास रेसिंग बाइक का भी कलेक्शन है. वहीं. बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) को भी फिटनेस और ऑटोमोबाइल कलेक्शन का शौक है. भारत में मोटो जीपी के ब्रांड एंबेसडर जॉन अब्राहम ने कहा है कि अगर बाइक रेस होती है तो धोनी उन्हें हरा देंगे.

    अपनी बाइक और कारों के कलेक्शन को लेकर चर्चा में रहने वाले जॉन अब्राहम से एक कार्यक्रम के दौरान पूछा गया कि अगर कोई रेस होती है तो माही या आप, कौन जीतेगा. इस पर उन्होंने कहा कि जाहिर तौर से धोनी ही जीतेंगे. मिड डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब्राहम ने आगे कहा, ‘वह (धोनी) ही इसे जीतेंगे. वह बहुत बहादुर हैं और एक खिलाड़ी हैं. मैं तो एक अभिनेता हूं. वह एक बहुत अच्छे बाइक राइडर हैं.’

    इसे भी पढ़ें, एमएस धोनी को ट्विटर पर फिर से मिला ब्लू टिक, फैन्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

    धोनी और जॉन, दोनों ही बाइक राइड को अपना शौक बताते हैं. जब धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था, तब ही से काफी वक्त तक उन्होंने लंबे बाल रखे थे. उस दौर में जॉन और उनके हेयर स्टाइल को लेकर काफी समानताएं देखी जाती थीं. धोनी को अक्सर खुद ही अपनी बाइक को साफ करते देखा गया है. धोनी की पत्नी साक्षी ने भी कुछ वीडियो हाल में शेयर किए थे, तब यह दिग्गज अपनी बेटी जीवा के साथ फार्महाउस पर पुरानी बाइक पर सवारी करते हुए नजर आया था.

    40 साल के धोनी अब फिर से क्रिकेट मैदान पर नजर आएंगे, जब यूएई में आईपीएल-2021 का दूसरा चरण शुरू होगा. वह 19 सितंबर से शुरू होने वाले दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभालते दिखेंगे. दूसरे चरण का पहला ही मुकाबला चेन्नई और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाना है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज