कोहली के बयान पर नाराज हुआ ये बॉलीवुड एक्‍टर, कहा- 'बोलने से पहले सोच लेना चाहिए'

एक्टर सिद्धार्थ ने विराट कोहली के कमेंट को मूर्खता करार दिया है.

News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 11:25 AM IST
कोहली के बयान पर नाराज हुआ ये बॉलीवुड एक्‍टर, कहा- 'बोलने से पहले सोच लेना चाहिए'
विराट कोहली
News18Hindi
Updated: November 9, 2018, 11:25 AM IST
टीम इंडिया के कप्‍तान विराट कोहली ने विदेशी खिलाड़ियों को पसंद करने पर देश छोड़ने की सलाह देने वाले बयान को लेकर बेशक सफाई दे दी हो, लेकिन यह विवाद अभी भी उनके गले की फांस बना हुआ है. क्रिकेट फैंस ही नहीं बॉलीवुड के लोग भी उनके बयान की आलोचना कर रहे हैं. इसमें नया नाम जुड़ा है एक्‍टर सिद्धार्थ का.

रंग दे बसंती फेम एक्टर सिद्धार्थ ने विराट कोहली के कमेंट को मूर्खतापूर्ण बताते हुए कहा,' यदि आप किंग कोहली बने रहना चाहते हो तो भविष्य में कुछ बोलने से पहले ये सीखने का समय आ गया है कि द्रविड़ क्या कहेंगे? एक भारतीय कप्तान ने कैसे मूर्खतापूर्ण शब्द कहे.'



वहीं क्रिकेट कमेंटेटर हर्षा भोगले ने कहा कि कोहली का बयान बुलबुले का प्रतिबिंब है, जिसमें ज्यादातर लोकप्रिय लोग फिसल जाते हैं या मजबूर हो जाते हैं. यह बबल काफी आरामदायक होता है और यही कारण है कि आखिर क्यो जाने माने लागे इसे बनने से रोकने के लिए काफी कोशिश करते हैं.
Loading...



जबकि 8 नवंबर को विराट के तमाम विदेशी ब्रांड पर निशाना साधने के बाद कुछ क्रिकेट फैंस विराट कोहली को दो साल पुराना ट्वीट लेकर उन्हें एक बार फिर निशाना बनाने लगे. 30 जनवरी 2016 में कोहली ने महिला टेनिस खिलाड़ी एंजोलिक कर्बर को ऑस्ट्रेलियन ओपन जीतने पर बधाई दी थी और कहा कि कर्बर उनकी पसंदीदा महिला टेनिस खिलाड़ी हैं.

विराट कोहली का ट्वीट


मुसीबत में मिला कैफ का साथ
सोशल मीडिया पर ट्रोल होने के बाद विराट ने ट्वीट करके इस मामले पर अपना पक्ष रखा था. इसके बाद मोहम्मद कैफ भी उनके पक्ष में उतर आए हैं.

कैफ ने एक ट्वीट किया, 'विराट को लेकर की जा रही बेवजह की ट्रोलिंग यही दिखलाती है कि किस तरह से एक बयान को लोगों के हिसाब से तोड़ मरोड़कर पेश किया जाता है. विराट का ये बयान एक संदर्भ में था जिसे गलत तरीके से पेश किया गया, लेकिन किसी को बिना किसी बात के टार्गेट करने चलन बढ़ता चला जा रहा है.'



ये भी पढ़ें- फैंस, मीडिया और खिलाड़ियों पर बार-बार क्‍यों भड़क जाते हैं विराट कोहली?
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर