एक्ट्रेस पायल घोष के निशाने पर इरफान पठान, कहा- मेरा क्रिकेटर दोस्त बोला, मुसलमान भगवान नहीं हो सकता

पायल घोष ने फिर साधा इरफान पठान पर निशाना
पायल घोष ने फिर साधा इरफान पठान पर निशाना

इरफान पठान (Irfan Pathan) के खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रही हैं अभिनेत्री पायल घोष (Payal Ghosh), हाल ही में उन्होंने अनुराग कश्यप मामले में भी पूर्व क्रिकेटर का नाम लिया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 29, 2020, 3:58 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) इन दिनों आईपीएल 2020 की हिंदी कमेंट्री में व्यस्त हैं. इरफान पठान रोजाना हर मैच की हिंदी कमेंट्री करते हैं लेकिन इस बीच उनकी एक कथित दोस्त उनके खिलाफ लगातार बयानबाजी कर रही है. बात हो रही है एक्ट्रेस पायल घोष की जिन्होंने हाल ही में इरफान पठान का नाम अनुराग कश्यप मामले में लिया था और अब उन्होंने एक और ट्वीट कर इशारों ही इशारों में इरफान पठान पर निशाना साधा है. पायल घोष का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पायल घोष ने फिर साधा इरफान पठान पर निशाना
एक्ट्रेस पायल घोष (Payal Ghosh) ने एक बार फिर क्रिकेटर इरफान पठान पर निशाना साधा है. पायल घोष ने इरफान पठान का नाम नहीं लेते हुए एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने लिखा, 'मेरा एक अजीज फ्रेंड था, जो कि क्रिकेटर था. उसने और उसके भाई (वो भी क्रिकेटर हैं) के साले ने मेरे घर पर डिनर किया और वो प्लेट रखने जा रहे थे तो मैंने बोला- 'मैं रख दूंगी मेहमान भगवान होता है.' मेरे फ्रेंड ने जवाब दिया कोई मुसलमान भगवान नहीं हो सकता.'

पायल घोष का ट्वीट

सूर्यकुमार यादव को मिला न्यूजीलैंड से खेलने का ऑफर! स्कॉट स्टायरिस ने कही यह बात



पहले भी पठान का नाम ले चुकी है पायल
बता दें पायल घोष इससे पहले भी इरफान पठान का नाम अनुराग कश्यप मामले में ले चुकी हैं. पायल घोष ने डायरेक्टर अनुराग कश्यप के खिलाफ रेप का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई थी. एक्ट्रेस पायल घोष ने दावा किया था कि उनके दोस्त इरफान पठान से उन्होंने बात की थी. पायल घोष ने दावा किया कि उन्होंने इरफान पठान को बताया था कि अनुराग कश्यप ने मेरा बलात्कार किया था. पायल घोष ने कहा कि इरफान पठान को इन सब बातों की जानकारी होने के बावजूद उन्होंने इस मुद्दे पर कुछ नहीं कहा. अब एक बार फिर पायल घोष ने इरफान पठान को घेरने की कोशिश की है. हालांकि पठान ने कभी पायल घोष को कोई जवाब नहीं दिया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज