धाेनी के शांत दिमाग का कायल हैं दुनिया का सबसे बेहतरीन विकेटकीपर, कही दिल की बात

एम एस धोनी अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में संन्यास के बेहद करीब हैं. दुनिया भर से उन्हें उनके शानदार करियर के लिए शुभकामनाएं मिल रही हैं. ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज़, एडम गिलक्रिस्ट ने भी ट्वीट कर धोनी को बधाई दी है.

News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 12:14 PM IST
धाेनी के शांत दिमाग का कायल हैं दुनिया का सबसे बेहतरीन विकेटकीपर, कही दिल की बात
एमएस धोनी (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: July 12, 2019, 12:14 PM IST
भारत के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज एमएस धोनी की संन्यास की चर्चाएं तेज होने लगी है. माना जा रहा है कि यह उनका आखिरी विश्व कप था. यही नहीं अब तो धोनी कितने दिनों तक अंतराष्ट्रीय क्रिकेट खेलेंगे, ये भी किसी को नही पता. हो सकता है न्यूज़ीलैंड के खिलाफ खेला गया मैच धोनी का आखिरी अंतराष्ट्रीय मैच हो. ऐसे में दुनिया के सबसे बेहतरीन विकेटकीपर ने धोनी को संदेश भेजा.

गिली ने दी शुभकामनाएं



दुनिया के सबसे महान विकेटकीपर बल्लेबाज़ों में से एक ऑस्ट्रेलिया के एडम गिलक्रिस्ट ने ट्वीट करके धोनी को उनके बेहतरीन करियर के लिए बधाई दी. गिली ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पता नहीं अब आप आगे खेलेंगे या नहीं धोनी. आपने क्रिकेट को बहुत कुछ दिया है. हमेशा ही आपके शांत दिमाग और आत्मविश्वास का प्रशंसक रहा हूं.'



एक दिग्गज ने दूसरे दिग्गज के लिए लिखा

एडम गिलक्रिस्ट दुनिया के सबसे महान विकेटकीपर बल्लेबाज़ों में से एक हैं. वे ना सिर्फ बल्लेबाज़ी के, बल्कि, विकेटकीपिंग के भी दिग्गज हैं. गिली वनडे क्रिकेट में दुनिया के दूसरे सबसे सफल विकेटकीपर हैं. 287 मैचों में गिलक्रिस्ट ने कुल 472 शिकार किए हैं. इसमें उन्होंने  417 कैच और 55 स्टंपिंग किए हैं. वहीं, माही भी इस मामले में कुछ कम नही हैं. वनडे क्रिकेट में वे दुनिया के तीसरे सबसे सफल विकेटकीपर हैं और उन्होंने महज़ 345 मैच खेलकर वनडे में कुल 444 शिकार किए हैं. इनमे 321 कैच और 123 स्टंपिंग शामिल हैं.

धोनी के बैटिंग ऑर्डर पर पहली बार कोच रवि शास्त्री ने तोड़ी चुप्पी
Loading...

धोनी को संन्यास लेने से रोकने के लिए सोशल मीडिया पर फैंस का कैंपेन, ट्रेंड करने लगे पूर्व कप्तान
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...