Home /News /sports /

T20 World Cup: AFG vs NZ से पहले भारतीय फैंस ने बदले अपने नाम, सहवाग को याद आए आमिर खान

T20 World Cup: AFG vs NZ से पहले भारतीय फैंस ने बदले अपने नाम, सहवाग को याद आए आमिर खान

T20 World Cup 2021: अगर न्‍यूजीलैंड की टीम आज अफगानिस्‍तान को हरा देती है तो भारत टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा. इसलिए भारतीय फैंस अफगानिस्तान की जीत की दुआ कर रहे हैं. (फोटो- AP)

T20 World Cup 2021: अगर न्‍यूजीलैंड की टीम आज अफगानिस्‍तान को हरा देती है तो भारत टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगा. इसलिए भारतीय फैंस अफगानिस्तान की जीत की दुआ कर रहे हैं. (फोटो- AP)

T20 World Cup में आज AFG vs NZ के बीच मैच खेला जाना है. भारतीय फैंस इस मैच में अफगानिस्तान की जीत की दुआ कर रहे हैं. इस टीम के समर्थन में उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर नाम तक बदल लिए हैं. वहीं, वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच को लेकर मजेदार मीम शेयर किया है. उन्हें इस मैच से पहले आमिर खान की याद आ रही है.

अधिक पढ़ें ...

    नई दिल्ली. टी20 विश्व कप में आज मुकाबला तो अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड (T20 World Cup AFG vs NZ) के बीच है. लेकिन इसके नतीजे का सबसे ज्यादा इंतजार भारतीय फैंस को हैं. क्योंकि टीम इंडिया के सेमीफाइनल (T20 World Cup Semifinals) में पहुंचने की उम्मीदें इसी मुकाबले पर टिकी हैं. आज अगर अफगानिस्तान जीता, तो भारत के विश्व कप के अंतिम-4 में पहुंचने की उम्मीदें बनी रहेंगी. लेकिन अफगानिस्तान के हारते ही विराट कोहली (Virat kohli) की सेना का टी20 विश्व कप का सफर खत्म हो जाएगा. इसी वजह से भारतीय फैंस भी अफगानिस्तान की जीत की दुआ कर रहे हैं और अपने ट्विटर अकाउंट का नाम अफगानिस्तान के खिलाड़ियों के नाम पर कर रहे हैं.

    इस बीच, वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच को लेकर मजेदार मीम शेयर किया है. उन्हें इस मैच से पहले आमिर खान की याद आ गई.

    कई भारतीय फैंस ने अपने ट्विटर अकाउंट के नाम के आगे अफगानिस्तान के खिलाड़ियों का सरनेम लगा लिए हैं. खासतौर पर अफगानिस्तान के वो खिलाड़ी भारतीय फैंस के ट्विटर अकाउंट पर छाए हैं, जो न्यूजीलैंड के खिलाफ अपनी टीम को जीत दिला सकते हैं. इसमें मुजीब उर रहमान, हजरतुल्लाह जाजई, नजीबुल्लाह जादरन और राशिद खान जैसे खिलाड़ी शामिल हैं. इन खिलाड़ियों के नाम अपने ट्विटर अकाउंट पर जोड़ने के साथ कोई निशान से ‘निशान उर रहमान’ बन गया तो कोई रोहित जामगरा से रोहितुल्लाह जाजई हो गया.

    इसके पीछे की वजह बिल्कुल साफ है. सभी भारतीय फैंस की बस यही मुराद है कि किसी तरह अफगानिस्तान आज होने वाले मैच में कीवी टीम को हरा दे. ताकि टीम इंडिया टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने का रास्ता साफ हो जाए. 

    भारत से वर्ल्‍ड कप छीनने वाले पाकिस्‍तानी क्रिकेटर ने लिया संन्‍यास, कभी जुराबे बनाने का करता था काम

    भारत का नेट रनरेट अफगानिस्तान और न्यूजीलैंड से बेहतर है. अगर अफगानिस्तान आज होने वाले मैच में न्यूजीलैंड को हरा देता है तो फिर भारत के लिए सेमीफाइनल की राह आसान हो जाएगी. उसे बस, नामीबिया को अपने आखिरी लीग में बड़े अंतर से मात देनी होगी.

    Tags: Afghanistan vs New Zealand, Cricket news, T20 WC, T20 World Cup, T20 World Cup 2021, Virender sehwag

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर