राशिद खान ने इतना खूबसूरत गाया यह पाकिस्तानी गाना, फैन्स करने लगे- वाह... वाह...

राशिद खान ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. (Rashid Khan/Instagram)

राशिद खान अपने इस वीडियो में पाकिस्तानी सीरियल 'तुम मेरे पास हो' का गाना 'भूल जाने का हुनर, मुझको सिखाते जाओ... जा रहे हो तो सभी नक़्श, मिटाते जाओ...' की कुछ लाइनें गा रहे हैं.

  • Share this:
    नई दिल्ली. अफगानिस्तान के युवा क्रिकेटर राशिद खान (Rashid Khan) ने अपने एक नए हुनर से फैन्स को हैरान कर दिया है. इस स्टार ने ना केवल अपने देश के लिए, बल्कि दुनियाभर की लीग में अपनी फिरकी से बड़े-बड़े बल्लेबाजों की बोलती बंद कर दी है. अब राशिद खान ने अपनी आवाज से सभी को हैरान कर दिया है. राशिद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक पाकिस्तानी गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं. राशिद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स इसे काफी ज्यादा पसंद भी कर रहे हैं.

    राशिद खान अपने इस वीडियो में पाकिस्तानी सीरियल 'तुम मेरे पास हो' का गाना 'भूल जाने का हुनर, मुझको सिखाते जाओ... जा रहे हो तो सभी नक़्श, मिटाते जाओ...' की कुछ लाइनें गा रहे हैं. यह गाना राहत फतेह अली खान ने गाया है, लेकिन राशिद खान की आवाज में भी यह गाना लोगों को बेहद पसंद आ रहा है.

    B'Day Special: दिनेश कार्तिक के बल्ले से रोहित शर्मा ने जड़ा था अपना पहला इंटरनेशनल अर्धशतक

    राशिद खान ने इस गाने की 'फ़क़त मेरे दिल से उतर जाइएगा... बिछड़ना मुबारक बिछड़ जाइएगा...' लाइन गाई हैं. फैन्स राशिद के इस हुनर की जमकर तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है और फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. दरअसल, 'तुम मेरे पास हो' 2019 में आया पाकिस्तानी रोमांटिक टेलीविजन ड्रामा है. इस शो में हुमायूं सईद, आयजा खान और अदनान सिद्दकी ने काम किया है.








    View this post on Instagram






    A post shared by Rashid Khan (@rashid.khan19)






    गौरतलब है कि अफगानिस्तान के मौजूदा टी20 स्पिनर राशिद खान अबू धाबी में खेले जाने वाले पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के बचे हुए मैचों के लिए लाहौर कलंदर्स को उपलब्ध रहेंगे. लाहौर कलंदर्स के सीओओ समिन राणा ने लाहौर कलंदर्स के लिए राशिद खान की उपलब्धता की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि यह न केवल लाहौर कलंदर्स के प्रशंसकों के लिए बल्कि पूरे पीएसएल के लिए भी अच्छी खबर है.

    सचिन को सबसे ज्यादा परेशान करती थी दिग्गज खिलाड़ी की गेंदें, जिंदगी का हुआ दर्दनाक अंत

    राशिद खान ने लाहौर कलंदर्स के लिए 2 पीएसएल मैचों में भाग लिया था और लाहौर कलंदर्स ने दोनों मैच जीते थे. राशिद खान पहली बार पीएसएल का हिस्सा बने हैं. इससे पहले क्वेटा ग्लैडिएटर्स ने राशिद खान को दो बार टीम में लेने की कोशिश की थी, लेकिन अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने उन्हें एनओसी जारी नहीं किया था.