टीम इंडिया के मैनेजर ने मांगी माफी, किया था कुछ ऐसा...पड़ गए थे लेने के देने!

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम (Sunil Subramanium) को सीओए (CoA) ने माफ कर दिया है और अब वो टीम इंडिया के साथ ही रहेंगे

News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 11:31 PM IST
टीम इंडिया के मैनेजर ने मांगी माफी, किया था कुछ ऐसा...पड़ गए थे लेने के देने!
टीम इंडिया के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम ने मांगी माफी
News18Hindi
Updated: August 14, 2019, 11:31 PM IST
वेस्टइंडीज (West Indies) में भारतीय उच्चायोग के अधिकारियों से बदसलूकी करने वाले टीम इंडिया (Team India) के मैनेजर सुनील सुब्रमण्यम (Sunil Subramanium) ने अपने गलत व्यवहार के लिए प्रशासकों की समिति (CoA) से माफी मांग ली है. जिसके बाद अब वो वेस्टइंडीज में ही टीम के साथ बने रहेंगे. आपको बता दें भारत सरकार के एक सीनियर अधिकारी ने सुनील के दुर्व्यवहार की शिकायत सीओए से की थी, जिसके बाद सुनील को भारत लौटने का फरमान सुना दिया गया था. इसके बाद सुनील सुब्रमण्यम ने ई-मेल के जरिए अपने किए पर माफी मांगी और उन्होंने लिखा कि ये गलती उनसे अनजाने में हुई थी.

बीसीसीआई ने की पुष्टि
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अधिकारी ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा है कि इस बार सुनील सुब्रमण्यम (Sunil Subramanium) को माफ कर दिया गया है. अधिकारी ने बताया, 'हां, मेल में सुनील ने माना है कि यह अनजाने में हुई गलती थी. शीर्ष अधिकारी इस बात को लेकर साफ थे कि उन्हें वापस बुलाया जाए. जब उनसे वापस आने को कहा गया तो उन्होंने माफी मांग ली और इसने सीओए का रुख बदल दिया.'

सुनील सुब्रमण्यम को सीओए (CoA) ने माफ कर दिया


क्या था मामला?
आपको बता दें भारत सरकार को जल संरक्षण पर एक छोटे से विज्ञापन की शूटिंग करनी थी. इस काम के लिए गयाना और त्रिनिडाड में उच्चायोग के अधिकारियों ने सुनील सुब्रमण्यम को फोन लगाया लेकिन उन्होंने रूखे अंदाज में अधिकारियों से बात की. साथ ही उन्होंने अधिकारियों के फोन तक नहीं उठाए, जबकि वो सरकारी काम के लिए उन्हें फोन कर रहे थे. इसके बाद उनकी शिकायत प्रशासकों की समिति से की गई और उन्हें वेस्टइंडीज से वापस लौटने का आदेश दिया गया हालांकि इसके बाद उन्होंने लिखित माफी मांगकर खुद को बचा लिया.

बता दें सुनील सुब्रमण्यम सिर्फ टीम इंडिया के मैनेजर नहीं बल्कि  तमिलनाडु क्रिकेट एसोसिएशन एकेडमी के हेड कोच भी हैं. वो तमिलनाडु और असम के लिए रणजी ट्रॉफी खेल चुके हैं. बाएं हाथ के स्पिनर सुनील सुब्रमण्यम ने 74 फर्स्ट क्लास मैचों में 284 विकेट हासिल किए हैं और वो चोट के चलते महज 34 साल की उम्र में रिटायर हो गए थे.
Loading...

यह भी पढ़ें- क्रिस गेल ने इंटरनेशनल क्रिकेट से लिया संन्यास, आखिरी पारी में ठोके 41 गेंदों में 72 रन
First published: August 14, 2019, 10:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...