Home /News /sports /

गेल के बाद आंद्रे रसेल ने भी लगाए 'अपनी टीम' पर आरोप, कहा- मेरी इज्जत नहीं की जाती

गेल के बाद आंद्रे रसेल ने भी लगाए 'अपनी टीम' पर आरोप, कहा- मेरी इज्जत नहीं की जाती

आंद्रे रसेल कैरेबियाई खिलाड़ी हैं

आंद्रे रसेल कैरेबियाई खिलाड़ी हैं

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (Carribean Premeire League) की टीम है जमैका तलाहावाज जिसके लिए क्रिस गेल (Chris Gayle) और आंद्रे रसेल खेल चुके हैं

    नई दिल्ली. यूनिवर्सल बॉस कहे जाने वाले क्रिस गेल (Chris Gayle) ने कुछ समय पहले कैरेबियन प्रीमियर लीग (Caribbean Premeire League) की टीम जमैका तलाहवाज (Jamaica Tallawahs) पर आऱोप लगाए थे. उनके बाद अब आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने भी टीम के माहौल पर सवाल खड़े करते हुए उसे अजीब टीम बताया. उनके मुताबिक वह आज तक जितनी भी टीमों के लिए खेले हैं उसमें जमैका तलाहवाज सबसे अजीब टीम है. रसेल ने इंस्टाग्राम पर लाइव आकर टीम के बारे में यह बयान दिया.  जमैका रसेल की घरेलू टीम है हालांकि वह अगले साल  किसी और टीम की ओर से खेलेंगे.

    रसेल की टीम में इज्जत नहीं होती
    आंद्रे रसेल (Andre Russell) के मुताबिक, 'जमैका तलाहवाज सबसे अजीब टीम है जिसके लिए वह खेले हैं. उन्हें हर खिलाड़ी से बात करनी चाहिए, मैं कोई आम खिलाड़ी नहीं हूं एक समय पर मैंने इस टीम की कप्तानी की है.' रसेल ने कहा कि बतौर कप्तान भी उनकी कभी इज्जत नहीं हुई. ड्राफ्ट के खिलाड़ियों को लेकर उनसे कोई चर्चा नहीं की जाती थी. उन्होंने कहा, 'मुझे ऐसा लगता था कि मैं कोई फर्स्ट क्लास खिलाड़ी हूं जिसने एक मैच पहले ही डेब्यू किया है. मेरी कोई अहमियत नहीं थी.' गेल के लगाए आरोपों पर रसेल ने कहा कि वह इस बारे में कुछ नहीं जानते लेकिन इतना पता है कि टीम बातचीत करने में यकीन नहीं रखती.

    गेल ने कोच सरवन पर लगाए थे आरोप
    क्रिस गेल (Chris Gayle) ने अपने वीडियो में टीम के कोच पर काफी आऱोप लगाए थे. उनके मुताबिक जमैका के हेड कोच सरवन खिलाड़ियों पर बंदिशें लगाते हैं. क्रिस गेल ने कहा कि सरवन खिलाड़ियों के खिलाफ झूठ और गलत बयानी करते हैं. साथ ही वो खिलाड़ियों को कहीं बाहर जाने से भी रोकते हैं. क्रिस गेल (Chris Gayle) को जमैका की टीम से बाहर कर दिया गया है जिसके बाद उन्होंने यह वीडियो शेयर किया. पिछले सीजन में जमैका के लिए खेले थे और उनका प्रदर्शन बेहद खराब रहा था. गेल ने जमैका की ओर से 10 मैचों में महज 243 रन ही बनाए. जमैका की टीम 10 में से सिर्फ 2 ही मैच जीत पाई थी और अंक तालिका में सबसे नीचे रही. हालांकि टीम मैनेजमेंट ने बुधवार को बयान जारी के कहा था कि गेल के सभी औरप बेबुनियाद हैं. उनके मुताबिक गेल को टीम से बाहर करने के पीछे सरवन का हाथ नहीं है.

    क्रिस गेल ने इस खिलाड़ी को बताया सांप, कहा- तुम कोरोना वायरस से भी बदतर हो

    Tags: Andre Russell, Chris gayle, Cricket news, Jamaica, Sports news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर