IPL 2021: मनीष पांडे अब सनराइजर्स हैदराबाद की प्लेइंग-11 में नहीं दिखेंगे, इस पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

मनीष पांडे ने आईपीएल 2021 के दोनों मैच में अच्छी शुरुआत की. लेकिन वो अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मैच खत्म नहीं कर पाए. (PIC:PTI)

मनीष पांडे ने आईपीएल 2021 के दोनों मैच में अच्छी शुरुआत की. लेकिन वो अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के लिए मैच खत्म नहीं कर पाए. (PIC:PTI)

पूर्व भारतीय बल्लेबाज अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि धीमी बल्लेबाजी के कारण हैदराबाद टीम आगे के मुकाबलों में मनीष को प्लेइंग-11 में मौका नहीं देगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 3:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. पूर्व भारतीय बल्लेबाज अजय जडेजा (Ajay Jadeja) ने सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के बल्लेबाज मनीष पांडे (Manish Pandey) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है. उनका मानना है कि हैदराबाद टीम आईपीएल 2021 के आगे आने वाले मुकाबलों में मनीष को प्लेइंग-11 में मौका नहीं देगी. जडेजा ने क्रिकबज के लाइव शो में यह बात कही. उन्होंने कहा कि लगातार दो मैच में टीम को मिली करीबी हार के बाद मैनेजमेंट उन्हें खिलाने के बारे में विचार कर सकता है.

जडेजा ने आगे कहा कि हम पहले भी केन विलियम्सन को लेकर बात कर रहे थे. लो स्कोरिंग मुकाबलों में विलियम्सन की मौजूदगी टीम की ताकत बढ़ा सकती है. दो मैच गंवाने के बाद अब हैदराबाद टीम मैनेजमेंट ऐसे खिलाड़ियों पर दांव लगाएगा जो एक बार क्रीज पर जमने के बाद मैच खत्म कर सकें और मुझे इस बात को लेकर कोई संदेह नहीं है कि आगे होने वाले मैच में मनीष शायद ही खेलें. आप टीम में कई बदलाव देखेंगे.

धीमी बल्लेबाजी के कारण मनीष पर उठे सवाल

आईपीएल 2021 में मनीष पांडे को धीमी बल्लेबाजी के कारण आलोचना का शिकार होना पड़ रहा है. कई पूर्व दिग्गजों ने उनके स्ट्राइक रेट को लेकर सवाल उठाए हैं. खेल के जानकारों का कहना है कि अगर उन्हें सनराइजर्स के लिए तीन नंबर पर बल्लेबाजी करनी है, तो फिर अपने खेल का स्तर ऊंचा करना होगा.
यह भी पढ़ें :  विराट कोहली को जितनी सैलरी मिलती है, उतने में पूरी पाकिस्तानी टीम को मिल जाता है सालाना वेतन

मनीष मैच फिनिश करने में नाकाम रहे

इस सीजन के पहले दोनों मुकाबलों में मनीष अच्छी शुरुआत करने में सफल रहे. लेकिन वो मैच खत्म करने में नाकाम रहे. इसी वजह से वो आलोचकों के निशाने पर हैं. उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के खिलाफ चेन्नई में हुए पहले मैच में 44 गेंद पर 61 रन बनाए थे. वो आखिरी गेंद तक क्रीज पर मौजूद थे. लेकिन 188 रन के लक्ष्य को पार करने में नाकाम रहे. इसके बाद, उन्होंने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ भी 38 गेंद पर 39 रन की पारी खेली. लेकिन टीम 150 रन के लक्ष्य को हासिल नहीं कर पाई और लगातार दूसरा मैच गंवा बैठी. इस मुकाबले में भी मनीष अच्छी शुरुआत करने के बाद टीम को मैच नहीं जिता पाए. ऐसे में उनकी बल्लेबाजी सवालों के घेरे में हैं.



IPL 2021 Points Table: राजस्थान से हार दिल्ली चौथे नंबर पर, पहले पर पहुंची RCB

सनराइजर्स हैदराबाद को अगला मैच शनिवार को डिफेंडिंग चैम्पियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ चेन्नई में ही खेलना है. अब देखना होगा कि लीग में लगातार दो मैच गंवाने वाली हैदराबाद इस मैच के लिए कैसा प्लेइंग-11 रखती है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज