इरफान खान के बाद ऋषि कपूर के निधन से खेल जगत में मातम, खिलाड़ियों ने कहा- 2020 वापस जाओ

इरफान खान के बाद ऋषि कपूर के निधन से खेल जगत में मातम, खिलाड़ियों ने कहा- 2020 वापस जाओ
ऋषि कपूर का गुरुवार को निधन हो गया.

दो दिनों में भारत ने इरफान खान (Irrfan Khan) और ऋषि कूपर (Rishi Kapoor) जैसे अपने दो बड़े कलाकारों को खो दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2020, 10:57 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली. ये साल हर किसी के लिए एक बुरा सपना बनता जा रहा है. लोग 2020 की यादों को अपने दिलों दिमाग से निकालना चाहते हैं. कारण भी साफ है. पहले तो कोरोना वायरस (Coronavirus) जैसी खतरनाक महामारी के चलते देश में उथल पुथल मची हुई और कई लोगों की जानें चली गई है और अब दो दिन में भारत ने अपने दो बड़े कलाकारों को भी खो दिया. 29 अप्रैल को बॉलीवुड  एक्‍टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने दुनिया को अलविदा कह दिया था तो आज यानी 30 अप्रैल को दिग्‍गज अभिनेता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) का निधन हो गया. वें 67 साल के थे.

irrfan khan, rishi kapoor, cricket, vvs laxman, sports news, ऋषि कूपर, वीवीएस लक्ष्‍मण, ऋतु फोगाट, क्रिकेट, इरफान खान

देश के दो एक्‍टर को खोने से खेल जगत में भी मातम छाया हुआ है. खिलाड़ियों ने ट्वीट करके कहा कि 2020 वापस जाओ. पहलवान ऋतु फोगाट (Ritu Phogat) ने ट्वीट किया कि 2020 प्‍लीज वापस जाओ. पहले इरफान खान और अब ऋषि कपूर . वें इस खबर से काफी हैरान हैं.




वहीं भारत के स्‍टार गेंदबाज आर अश्विन (R Ashwin) ने कहा कि काफी बुरा समय है. ऋषि कपूर के जाने से वे काफी दुखी हैं. इरफान खान के बाद वे चल गए है. बहुत बुरा समय है.



भारतीय दिग्‍गज वीरेंद्र सहवाग और वीवीएम लक्ष्‍मण ने भी ट्वीट करके अपना दुख जताया. उन्‍होंने कहा कि ऋषि कूपर के निधन की खबर सुनकर वें दुखी हैं.



चेतेश्‍वर पुजारा ने कहा कि इस पर विश्‍वास करना मुश्किल है कि दो दिन में दो दिग्‍गजों को खो दिया. ऋषि कपूर की खबर सुनकर वह काफी दुखी हैं.



ऋषि कपूर पिछले साल ही अमेरिका में कैंसर का उपचार कराने के बाद भारत लौटे थे. मगर पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब होने के चलते मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती थे.

टीम का कप्‍तान बनने के ऑफर पर बोले डिविलियर्स, विश्‍वास करना मुश्किल

बेहतरीन ऑलराउंडर थे इरफान खान, तेज गेंदबाजी से बल्लेबाजों के लिए बन गए खौफ
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading