प्रीति जिंटा की KXIP को बड़ा झटका, कोच के बाद इन लोगों ने भी दिया इस्तीफा

टीम के हेड कोच हेसन ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि अब वह टीम के साथ नहीं है

News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 4:26 PM IST
प्रीति जिंटा की KXIP को बड़ा झटका, कोच के बाद इन लोगों ने भी दिया इस्तीफा
किंग्स इलेवन पंजाब के कप्तान आर अश्विन के साथ माइक हेसन
News18Hindi
Updated: August 10, 2019, 4:26 PM IST
आईपीएल (IPL) की टीम किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab) नए सीजन के लिए अपने कोचिंग स्टाफ को पूरी तरह बदलने के मूड में है. टीम के मुख्य कोच माइक हेसन (Mike Hesson) के बाद अब टीम कs बाकी कोचिंग मेंबर ने भी अपने पदों से इस्तीफा दे दिया है. टीम के बॉलिंग कोच, फील्डिंग कोच और सहायक कोच भी टीम से अलग हो चुके हैं.

टीम के हेड कोच हेसन ने कुछ दिन पहले ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी कि अब वह टीम के साथ नहीं है. इसके बाद फैंस हैरान थे क्योंकि ऐसा माना जा रहा था कि हेसन पंजाब के साथ अपना दो साल का करार पूरा करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

उन्होंने टीम के सह-मालिक नेस वाडिया से इस सिलसिले में मुलाकात भी की थी. मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक हेसन के इस्तीफे के बाद फील्डिंग कोच क्रैग मैकमिल्न, गेंदबाजी कोच रयान हैरिस और सहायक कोच श्रीधरन ने भी इस्तीफा दे दिया है. हालांकि बाकी कोचिंग स्टाफ के इस्तीपे पर हेसन ने कोई बयान नहीं दिया है.



हेसन ने कुछ दिन पहले ट्वीट करके बताया था कि वह किंग्स इलेवन पंजाब से अलग हो गए हैं. उन्होंने लिखा था, 'मैं किंग्स इलेवन पंजाब के साथ अच्छा समय बिताया और मैं उन्हें आने वाले सीजन की बधाई देता हूं. मुझे दुख है कि इस साल हम वैसा नहीं कर पाए जैसा चाहते थे लेकिन कामयाबी दूर नहीं है. मैं आने वाले समय के लिए टीम को बधाई देना चाहता हूं.' इस बात की संभावना भी है कि हेसन बांग्लादेश या पाकिस्तान के कोच की भुमिका निभा सकते हैं. पाकिस्तान ने मिकी आर्थर और बांग्लादेश ने स्टीव रोड्स को कोच से पद से हटा दिया है जिसके बाद से दोनों टीम नए कोच की तलाश में हैं.

एमएस धोनी के घर आया नया मेहमान! साक्षी बोलीं- इसकी नागरिकता का इंतजार है

बीसीसीआई के नाडा के दायरे में आने के फैसले का खेल मंत्री रिजिजू ने किया स्वागत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 10, 2019, 4:24 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...