जेम्स फॉकनर बोले, मैं गे नहीं सोशल मीडिया पर हुई गलतफहमी

फॉक्नर ने मंगलवार को इंस्टग्राम पर एक और पोस्ट शेयर की और बताया कि वह गे नहीं है

News18Hindi
Updated: April 30, 2019, 1:27 PM IST
जेम्स फॉकनर बोले, मैं गे नहीं सोशल मीडिया पर हुई गलतफहमी
फॉक्नर ने मंगलवार को इंस्टग्राम पर एक और पोस्ट शेयर की और बताया कि वह गे नहीं है
News18Hindi
Updated: April 30, 2019, 1:27 PM IST
ऑस्ट्रेलिया के क्रिकेटर जेम्स फॉकनर ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने दोस्त के साथ एक पोस्ट शेयर की थी जिसके बाद उन्हें गे करार दे दिया गया. फॉक्नर ने अब इसपर सफाई देते हुए कहा है कि यह महज एक गलतफहमी है और वह गे नहीं है.

फॉकनर ने मंगलवार को इंस्टग्राम पर एक और पोस्ट शेयर की और बताया कि वह गे नहीं है. उन्होंने लिखा, 'मुझे लग रहा है पिछली रात मेरे किए गए पोस्ट को गलत समझ लिया गया है. मैं गे नहीं हूं. रॉब मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं. पिछली रात हमें हाउसमेट हुए पांच साल पूरे हो गए थे. हालांकि LBGT समुदाय की ओर से मिल रहे समर्थन को देखकर अच्छा लग रहा है. हमें यह कभी नहीं भूलना चाहिए कि प्यार सिर्फ प्यार होता है. इतने सारे लोगों का समर्थन देखकर अच्छा लगा.'





जेम्स फॉकनर ने अपने जन्मदिन पर एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपनी मां और दोस्त रॉबर्ट जब्ब के साथ डिनर करते नजर आ रहे हैं. फॉकनर ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मां और बॉयफ्रेंड रॉबर्ट जब्ब के साथ बर्थडे डिनर'. इसके बाद ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर चर्चा शुरू हो गई. लोगों ने फॉक्नर को गे समझ लिया. इसके बाद हर ओर ट्रेंड करने लगे. LGBTQ समुदाय के लोग उनका बहुत समर्थन करते दिखे और खुलकर अपनी समलैंगिकता के बारे में बात करने के लिए उनकी तारीफ करने लगे. इसके बाद फॉक्नर को इस बात का एहसास हुआ कि उनके पोस्ट का गलत मतलब निकाल लिया गया है.




 
Loading...





View this post on Instagram




 

Birthday dinner with the boyfriend (best mate!!!) @robjubbsta and my mother @roslyn_carol_faulkner #togetherfor5years


A post shared by James Faulkner (@jfaulkner44) on






क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने फॉकनर के इस पोस्ट पर सफाई देते हुए कहा है कि, 'फॉक्नर की किसी को दुख पहुंचाने की मंसा नहीं थी. इसके बावजूद अगर किसी को बुरा लगा हो तो हम माफी मांगते हैं. फॉकनर ने जो लिखा अपने दोस्त के लिए लिखा, वह किसी तरह का मजाक नहीं था. हालांकि लोगों को गलतफहमी हो गई.
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...