लाइव टीवी

टेस्ट सीरीज से पहले पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली मना रहे थे छुट्टी, शमी और सैनी ने...

News18Hindi
Updated: February 13, 2020, 5:52 PM IST
टेस्ट सीरीज से पहले पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ विराट कोहली मना रहे थे छुट्टी, शमी और सैनी ने...
विराट कोहली और अनुष्का न्यूजीलैंड में साथ दिखे

न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज 21 फरवरी से शुरू होने वाली है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 13, 2020, 5:52 PM IST
  • Share this:
हैमिल्टन. भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और टीम इंडिया न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ वनडे सीरीज में हार के बाद अब टेस्ट सीरीज के लिए तैयार हैं. हालांकि टेस्ट सीरीज शुरू होने में अभी काफी समय है जिससे पहले खिलाड़ी ऑफ डे का मजा लेते नजर आए. न्यूजीलैंड (New Zealand) के खूबसूरत शहर हैमिल्टन (Hamilton) में विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के साथ समय बिताते दिखे.

विराट कोहली के साथ नजर आईं अनुष्का शर्मा
विराट कोहली ऑफ डे पर अपनी पत्नी अनुष्का के साथ हैमिल्टन के ब्लू स्प्रिंग्स घूमने गए. यहां मोहम्मद शमी और नवदीप सैनी ने भी उनका साथ दिया और फोटो भी खिंचवाई. भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह विराट-अनुष्का के साथ नजर आ रहे हैं. शमी (Mohammed Shami) ने कैप्शन में लिखा ब्लू स्प्रिंग्स. यह उस जगह का नाम है जहां टीम इंडिया घूमने पहुंची थी. आपको बता दें कि टीम इंडिया को शुक्रवार से दो तीन दिवसीय प्रैक्टिस मैच खेलना है. इस मैच के लिए टीम के खिलाड़ी हैमिल्टन पहुंच चुके हैं.




 



View this post on Instagram




 

Blue springs Pututuru #TeamIndia #newzealand #naturephotography


A post shared by Mohammad Shami , محمد الشامي (@mdshami.11) on






हालांकि मैच से पहले टीम को एक दिन का ऑफ डे दिया गया जिसमें सभी एक साथ घूमने निकले. बीसीसीआई (BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें टीम इंडिया के खिलाड़ी ऑफ डे पर ब्लू स्प्रिंग्स पर घूमते नजर आए. तस्वीरों में अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane), चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara), उमेश यादव (Umesh Yadav) और अश्विन भी दिखाई दिए जो टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले टीम के साथ जुड़ गए हैं.



एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला में 0-3 से क्लीनस्वीप होने के बाद विराट कोहली की टीम के लिए अगले हफ्ते शुरू हो रही दो मैचों की टेस्ट श्रृंखला काफी महत्वपूर्ण है. दोनों टीमों के बीच पहला टेस्ट वेलिंगटन के बेसिन रिसर्व में 21 से 25 फरवरी तक खेला जाएगा. वहीं दूसरा टेस्ट मैच 29 फरवरी से चार मार्च के बीच क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा.

बड़ी खबर : सचिन तेंदुलकर के साथ सहवाग फिर करेंगे ओपनिंग, ब्रायन लारा की टीम के खिलाफ इस दिन होगा मुकाबला

विराट की कप्तानी पर सवाल, IPL फ्रेंचाइजी के मालिक ने कहा-ऋषभ पंत को बैंच पर बैठाने के लिए क्यों ले गए न्यूजीलैंड?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 13, 2020, 4:14 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर