Home /News /sports /

रवि शास्त्री के बाद वेंकटेश प्रसाद भी कोच बनने की दौड़ में शामिल

रवि शास्त्री के बाद वेंकटेश प्रसाद भी कोच बनने की दौड़ में शामिल

Image Source: Twitter

Image Source: Twitter

भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद की दौड़ में रवि शास्त्री के बाद अब एक और नाम जुड़ गया है.

    भारतीय क्रिकेट टीम के कोच पद की दौड़ में रवि शास्त्री के बाद अब एक और नाम जुड़ गया है. पूर्व खिलाड़ी वेंकटेश प्रसाद ने भी कोच पद के लिए आवेदन किया है. वेंकटेश प्रसाद फिलहाल जूनियर इंडिया टीम के चीफ सेलेक्टर हैं.

    बता दें कि वेंकटेश प्रसाद ने भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 33 टेस्ट और 162 वनडे मैच खेला है. अब कोच पद के लिए वेंकटेश प्रसाद के अलावा रवि शास्त्री, वीरेंद्र सहवाग, टॉम मूडी, लालचंद राजपूत, डोडा नरेश जैसे बड़े नाम रेस में जुड़ गए हैं.

    शास्त्री को सचिन ने किया राज़ी
    टीम इंडिया के पूर्व डायरेक्टर रवि शास्त्री ने भी भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन दे दिया है और अब खबरें आ रहीं हैं कि शास्त्री को सचिन तेंदुलकर ने आवेदन देने के लिए मनाया है. सचिन तेंदुलकर के कहने पर ही शास्त्री ने भारतीय टीम के कोच पद के लिए आवेदन दिया है.

    पहले भी कोच की दौड़ में शामिल हो चुके हैं शास्त्री
    2016 में जब सीएसी ने अनिल कुंबले को कोच चुना था, तब भी तेंदुलकर के अलावा सौरव गांगुली और वीवीएस लक्ष्मण सीएसी के सदस्य थे. तब टीम के डायरेक्टर रह चुके शास्त्री का कोच बनना तय माना जा रहा था, लेकिन अनिल कुंबले की ऐंट्री ने सब कुछ बदल दिया. तेंदुलकर ने तब भी शास्त्री का पक्ष लिया था और कहा था कि टीम भी उनके साथ खुश है. उन्हें ही टीम का कोच नियुक्त करना चाहिए, लेकिन उस वक्त सौरव गांगुली ने अनिल कुंबले को तरजीह दी थी.

    Tags: BCCI, Ravi shastri

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर