इरफान भी कोरोना पॉजिटिव, रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के 4 खिलाड़ी अब तक हो चुके हैं संक्रमित

इरफान ने फाइनल में दो विकेट लिए थे. (फोटो क्रेडिट: इरफान पठान इंस्‍टाग्राम )

इरफान ने फाइनल में दो विकेट लिए थे. (फोटो क्रेडिट: इरफान पठान इंस्‍टाग्राम )

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road safety world series) भारतीय खिलाड़ियों के लिए मुसीबत बन गई है. सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) सहित 4 खिलाड़ी अब तक कोरोना पाॅजिटिव हो चुके हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 11:01 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज (Road safety world series) भारतीय खिलाड़ियों के लिए मुसीबत बन गई है. अब तक 4 भारतीय खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं. सोमवार को इरफान पठान (Irfan Pathan) ने पॉजिटिव होने की बात कही. इससे पहले सचिन तेंदुलकर, यूसुफ पठान और एस बद्रीनाथ पॉजिटिव हो चुके हैं. ये सभी हाल में रायपुर में खत्म हुए टूर्नामेंट में उतरे थे.

इरफान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी जानकारी

इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'मैं कोविड-19 टेस्ट में पॉजीटिव आया है और मुझे कोई लक्षण हैं. मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और घर पर क्वारंटाइन में हूं. मैं सभी से आग्रह करता हूं जो मेरे से पिछले दिनों संपर्क में आए हैं. वे टेस्ट करा लें. सभी मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.'


इंडिया लीजेंड्स ने जीता था खिताब

सचिन तेंदुलकर छत्तीसगढ़ के रायपुर में आयोजित हुई रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खिताब जीतने वाली इंडिया लीजेंड्स के कप्तान थे. इस टूर्नामेंट में 6 देशों के खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया था. इसमें भारत के अलावा वेस्टइंडीज, श्रीलंका, दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश और इंग्लैंड की टीम शामिल थी. फाइनल में भारत ने श्रीलंका को हराया था. टीम ने पूरे टूर्नामेंट में सिर्फ एक मुकाबला गंवाया था. पिछले साल कोरोना के कारण मुंबई में सिर्फ 4 मैच हो सके थे. इसके बाद इस साल यह टूर्नामेंट छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आयोजित कराया गया.

यह भी पढ़ें: तिषारा परेरा ने 6 गेंद पर 6 छक्के लगाए, ऐसा करने वाले श्रीलंका के पहले क्रिकेटर



यह भी पढ़ें: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल भी कोरोना से प्रभावित, गेंदबाजों को होगा बड़ा नुकसान

कई अन्य खिलाड़ियों पर भी संदेह

टीम में शामिल अन्य खिलाड़ियों की बात की जाए तो वीरेंद्र सहवाग, मनप्रीत गोनी, मुनाफ पटेल, युवराज सिंह को लेकर अब तक कोई अपडेट नहीं आया है. चार खिलाड़ियों के पॉजिटिव आने के बाद सभी खिलाड़ी जांच के दायरे में हैं. ऐसे में आयोजक सभी खिलाड़ियों के साथ संपर्क में हैं. सबसे पहले सचिन ने पॉजिटिव होने की बात कही थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज