लाइव टीवी

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल तो रवि शास्‍त्री ने दिया जवाब, कहा-सो नहीं रहा था, मैंने तो...

News18Hindi
Updated: October 23, 2019, 6:51 PM IST
सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल तो रवि शास्‍त्री ने दिया जवाब, कहा-सो नहीं रहा था, मैंने तो...
रवि शास्‍त्री की इस फोटो पर फैंस ने कहा कि वह सोने के 10 करोड़ रुपये लेते हैं

रांची टेस्ट जीतने के बाद रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) की एक फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी, जिसमें वह मैच के दौरान सोते हुए नजर आए

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 23, 2019, 6:51 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. भारतीय टीम के मुख्य कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर रहते हैं. पिछले साल ऑस्ट्रेलिया दौरे पर हाथ में बोतल दिखने पर तो इस साल वेस्टइंडीज दौरे पर बीच की फोटो को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया. यहां तक कि सौरव गांगुली के बीसीसीआई (BCCI) अध्यक्ष बनने पर भी शास्‍त्री ही ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए. फिलहाल तो वह साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ मैच के दौरान नींद को लेकर ट्रोल किए जा रहे हैं. सोशल मीडिया पर भारतीय कोच की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वह रांची टेस्ट के दौरान साेते हुए नजर आ रहे थे.

जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कहा कि वह सोने के 10 करोड़ रुपये लेते हैं. हालांकि इसके बाद शास्‍त्री ने अपने आलोचकों को इसका जवाब भी दिया. मिड डे से बात करते हुए इस पूर्व दिग्गज खिलाड़ी ने कहा कि वह इस तरह के कमेंट्स से कम ही परेशान होते हैं. मैच के दौरान सोने के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि वह एक भी गेंद को देखने से चूकते नहीं हैं. रवि शास्‍त्री ने कहा कि वह सो नहीं रहे थे. वह एंजॉय करते हैं और उन्हें इससे मतलब नहीं कि लोग क्या कहते हैं.

Ravi Shastri, virat kohli, india vs south africa, cricket, sports news, रवि शास्‍त्री, विराट कोहली, टीम इंडिया
वेस्टइंडीज दौरे पर रवि शास्‍त्री इस फोटो को लेकर ट्राेल हुए थे


रवि शास्‍त्री के नेतृत्व में शानदार प्रदर्शन कर रही है टीम इंडिया

रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri)  के नेतृत्व में टीम इंडिया (Team India) अच्छा प्रदर्शन कर रही है. उनके रहते हुए टीम आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में 240 अंकों के साथ शीर्ष पर है. हाल में विराट कोहली (Virat Kohli) की टीम घर में लगातार 11 टेस्ट सीरीज में अजेय रहने वाली पहली टीम हैं. उन्होंने इस मामले में ऑस्ट्रेलिया काे पीछे छोड़ दिया है. तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में भारत साउथ अफ्रीका पर पूरी तरह से हावी रहा. भारत ने आखिरी टेस्ट मैच पारी और 202 रनों के अंतर से जीता था.

अब बांग्लादेश की चुनौती
साउथ अफ्रीका का क्लीन स्वीप करने से पहले टीम इंडिया ने 2-0 से वेस्टइंडीज का सफाया किया था. चोट के चलते जसप्रीत बुमराह साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैदान पर नहीं उतर पाए, लेकिन उमेश यादव और मोहम्मद शमी  ने मेहमान टीम को परेशान किया.  भारत के सामने अब अगली चुनौती बांग्लादेश के खिलाफ दो मैचों की घरेलू सीरीज की है. जो अगले माह शुरू हो रही है. इससे पहले विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई में टीम इंडिया को बांग्लादेश के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज खेलनी है.
Loading...

लड़की ने की हरभजन सिंह के एक्‍शन की नकल, सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा VIDEO

शाहबाज नदीम का खुलासा, जीत के बाद एमएस धोनी ने दिया था ये खास 'गुरु मंत्र'

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 6:19 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...