न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज का खुलासा, चौका जड़ने के बाद वसीम अकरम की अगली गेंद पर करीब से देखी 'मौत'

न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज का खुलासा, चौका जड़ने के बाद वसीम अकरम की अगली गेंद पर करीब से देखी 'मौत'
वसीम अकरम ने कहा कि वो विवियन रिचर्ड्स को स्‍लेज कर रहे थे (फाइल फोटो )

न्‍यूजीलैंड के बल्‍लेबाज ने खुलासा किया कि वसीम अकरम (Wasim Akram) की पहली ही गेंद पर चौका जड़ने के बाद वो डर गए थे और अगली ही गेंद पर उनका वो डर सही साबित हुआ.

  • Share this:
नई दिल्‍ली. न्‍यूजीलैंड के पूर्व बल्‍लेबाज जेम्‍स पेमेंट ने खुलासा किया है कि एक समय पाकिस्‍तानी दिग्‍गज वसीम अकरम (Wasim Akram) की पहली गेंद पर चौका जड़ने के बाद वो सहम गए थे और अगली ही गेंद पर उनका डर सही साबित हुआ. हालांकि वे भाग्‍यशाली रहे कि वे बाल बाल बच गए.
जेम्‍स ने बताया कि 1995 1996 में पाकिस्‍तान के खिलाफ टूर मैच में उन्‍होंने वसीम अकरम  (Wasim Akram) का सामना किया था. शैल ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन का इनाम जेम्‍स को मिला था. इस पूर्व बल्‍लेबाज ने बताया कि उस मैच में अकरम की पहली ही गेंद पर उन्‍होंने चौका जड़ दिया था. अकरम ने हाफ वॉली फेंकी, जिस पर उन्‍होंने साइड स्‍क्रीन की ओर चौका दिग्‍गज गेंदबाज का स्‍वागत किया था. हालांकि इसके बाद जेम्‍स को अपने फैसले पर पछतावा भी होने लगा था, क्‍योंकि उन्‍हें अंदाजा लग गया था कि इस चौके के बाद उनकी खैर नहीं. जेम्‍स ने बताया कि वह जानते थे कि क्‍या आ रहा था. अगली गेंद पर अकरम में रन लिया और वह पिछले गेंद की तुलना में थोड़ी अधिक तेज थी. जो उनके हेलमेट के सामने उन्‍हें लगी. गेंद लगने से उनका सिर तो चकराने लगा था, मगर जेम्‍स ने खुद को अगली गेंद के लिए संभाला. हालांकि अगली गेंद पर जेम्‍स इंजमाम उल हक को कैच थमा बैठे.

गलत ड्रेसिंग रूम में जाने लगे थे
जेम्‍स ने बताया कि आउट होने के बाद वो बैट को आर्म्‍स के दबाकर वापस लौटने लगे थे. उनका सिर इस कदर चकरा रहा था, उन्‍हें समझ नहीं आ रहा था. करीब 30 सेकंड तक चलने के बाद बाउंड्री के करीब पहुंचने पर उन्‍हें एक आवाज सुनाई दी कि आप गलत दिशा में जा रहे हैं. मगर उस समय वो वापस घुमने और सीधे पवेलियन जाने की बजाय, सीधे ग्राउंड्समैन की शेड की ओर चले गए और सोचा कि क्‍या करना चाहिए. जेम्‍स ने बताया कि उस समय वो कनकशन से जूझ रहे थे. जेम्‍स ने 14 फर्स्‍ट क्‍लास मैच और 33 लिस्‍ट ए मैच खेले हैं. 14 फर्स्‍ट क्‍लास में उन्‍होंने 351 रन बनाए, जिसमें एक अर्धशतक शामिल है. जबकि 33 फर्स्‍ट क्‍लास मैचों में उन्‍होंने 933 रन बनाए. फर्स्‍ट क्‍लास में जेम्‍स के नाम 1 शतक और 6 अर्धशतक है.
इस पाकिस्तानी कप्तान के खिलाफ खिलाड़ियों ने की साजिश, जान-बूझकर खेले खराब!



टीम इंडिया के कोच बनना चाहते हैं शोएब अख्तर,कहा-भारत में पैदा करना चाहता हूं..
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading