विराट कोहली से इस बात पर नाराज़ हैं रोहित शर्मा, अनुष्का को भी कर दिया अनफॉलो

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है. कई लोग भले ही इसे अफवाह मानते हों, लेकिन रोहित शर्मा के हालिया कदम से इनको बल जरूर मिला है.

News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 12:43 PM IST
विराट कोहली से इस बात पर नाराज़ हैं रोहित शर्मा, अनुष्का को भी कर दिया अनफॉलो
भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेद की खबरें वर्ल्ड कप में टीम इंडिया के बाहर होने के बाद से ही लगातार सामने आ रही हैं.
News18Hindi
Updated: July 26, 2019, 12:43 PM IST
भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा के बीच मतभेदों की खबरें वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में टीम इंडिया के बाहर होने के बाद से लगातार जारी हैं. हालांकि इसे लेकर प्रशासकों की समिति ने भी कहा है कि ये सभी अफवाहें हैं, लेकिन दोनों खिलाड़ियों ने इसे लेकर कोई बयान नहीं दिया है. कई लोग भले ही इसे अफवाह मानते हों, लेकिन रोहित शर्मा के हालिया कदम से इनको बल जरूर मिला है.

अगर मुंबई मिरर की रिपोर्ट पर विश्वास करें तो रोहित शर्मा ने विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अनफॉलो कर दिया है. रोहित शर्मा काफी पहले ही विराट कोहली को अनफॉलो कर चुके हैं जब दोनों के बीच मतभेदों की खबरें उड़नी शुरू ही हुई थीं. वहीं, विराट कोहली अब भी रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका सजहेद को फॉलो करते हैं, जिससे असमंजस की स्थिति बनी हुई है. क्या वास्तव में रोहित ने दोनों को अनफॉलो कर दिया है? क्या रोहित उन्हें फॉलो करते भी थे और ये सब अफवाहें हैं? जो भी हो, इन सभी सवालों का जवाब तो ये दोनों खिलाड़ी ही दे सकते हैं.

मनमुटाव का ये भी हो सकता है कारण
मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों खिलाड़ियों के बीच दरार काफी पहले ही पड़ गई थी जब रोहित शर्मा और उनके ओपनिंग जोड़ीदार शिखर धवन ने विराट कोहली से जुड़ी मैनेजमेंट कंपनी से खुद को अलग कर लिया था.

virat kohli, rohit sharma, cricket, bcci, indian cricket team, anushka sharma, रोहित शर्मा, विराट कोहली, अनुष्का शर्मा, क्रिकेट, भारतीय क्रिकेट टीम, बीसीसीआई
टीम इं‌डिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने हालांकि दोनों खिलाड़ियों के बीच सब कुछ सही होने की बात कही है.


हालांकि टीम इंडिया के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने साफ किया था कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के बीच सब कुछ सही चल रहा है और इनके रिश्ते को लेकर चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है.

यह भी पढ़ें- चीन नहीं इस भारतीय कंपनी का नाम होगा टीम इंडिया की जर्सी पर
Loading...

वर्ल्ड कप जीतने के दस दिन बाद इंग्लैंड 85 रन पर ऑल आउट

T20 वर्ल्डकप के बाद धोनी के साथ रिटायर होगा ये बड़ा खिलाड़ी!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 26, 2019, 12:14 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...