Home /News /sports /

IPL 2020: नीलामी से पहले कोहली का फैंस काे खास मैसेज, कहा- इस बार नहीं करेंगे निराश

IPL 2020: नीलामी से पहले कोहली का फैंस काे खास मैसेज, कहा- इस बार नहीं करेंगे निराश

विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कप्तान हैं. (एपी)

विराट कोहली आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर टीम के कप्तान हैं. (एपी)

विराट कोहली (Virat Kohli) ने कहा कि पिछले तीन सालों से आरसीबी (RCB) के फैंस निराश ही हो रहे हैं. टीम दो बार अंतिम स्‍थान पर रही

    नई दिल्ली. आईपीएल (IPL) के अगले सीजन के लिए खिलाड़ियों की नीलामी 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाली है. सभी फ्रेंचाइजियों के साथ टीमों के कप्तान की भी नजर नीलामी पर टिकी हुई है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी नीलामी को लेकर काफी उत्सुक हैं और नीलामी से पहले उन्होंने अपनी टीम के फैंस को खास मैसेज भेजा.

    आरसीबी ने कोहली के इस वीडियो को शेयर किया. जिसमें कोहली ने फैंस को विश्वास दिलाया कि फ्रेंचाइजी सभी पहलुओं पर ध्यान देते हुए अगले सत्र के लिए मजबूत टीम तैयार करेगी. कोहली ने कहा कि जैसा कि आप सभी जानते हैं कि आईपीएल के आने वाले सीजन के लिए नीलामी होने वाली है और प्रबंधन समूह, माइक हेसन और साइमन कैटिच शानदार काम कर रहे हैं.

    इंडियन प्रीमियर लीग की टीम रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने नवनीता गौतम (Navnita Gautam) को मसाज थेरेपिस्ट (Massage Therapist) के तौर पर नियुक्त किया है
    पिछले दो बार रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर अंतिम स्‍थान पर रही


    तीन साल से मु‌श्किल समय में आरसीबी
    भारतीय कप्तान ने कहा कि 2016 में आरसीबी के दूसरे स्‍थान पर रहने के बाद टीम के फैंस को मुश्किल समय से गुजरना पड़ा. उन्होंने कहा कि 3 साल में दो बार आरसीबी लीग में अंतिम पायदान पर रही. हमने अच्छी टीम बनाने के लिए चर्चा की है. पहले से ही हमारे पास मजबूत कोर है जो यह सुनिश्चित करते हैं कि जिन चीजों की जरूरत है, उन पहलुओं पर ध्यान दिया जाएगा.

    नीलामी से पहले 12 खिलाड़ियों को किया रिलीज
    आरसीबी (RCB) की टीम इस साल एक नए रूप में उतरना चाहती है. इसी को ध्यान में रखते हुए नीलामी से पहले फ्रेंचाइजी ने अपने 12 खिलाड़ियों को रिलीज कर दिया था. जिसके बाद उनके पास 27.90 करोड़ रुपये हैं. बैंगलोर ने मार्कस स्टोइनिस, स्‍टेन, कॉलिन डि ग्रैंडहोम, टिम साउदी को रिलीज किया था. वहीं कोहली स‌हित एबी डिवि‌लियर्स, युजवेंद्र चहल, उमेश यादव और पार्थिव पटेल पर भरोसा जताया.

    हेटमायर पर टीम की नजर
    विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुआई वाली टीम इंडिया (Team India) इस समय वेस्टइंडीज के खिलाफ घरेलू सीरीज में व्यस्त हैं. जहां टीम इंडिया वनडे सीरीज की शुरुआत उम्मीदों के मुताबिक नहीं पाई और पहले मैच में उसे हार का सामना पड़ा. हालांकि वेस्टइंडीज के शिमरॉन हेटमायर का बल्ला भारत दौरे पर खूब चल रहा है, जिसका फायदा उन्हें आईपीएल नीलामी में मिल सकता है और आरसीबी की नजर इस खिलाड़ी पर है.


     

    Tags: Cricket, IPL, IPL Auction 2019, IPL Auction Update, Royal Challengers Bangalore, Sports news, Virat Kohli

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर