पिता बनने वाले हैं रहाणे, पत्नी की गोद भराई की तस्वीरें शेयर करके दी खुशखबरी

अजिंक्य रहाणे ने इंस्टाग्राम पर पत्नी की गोद भराई की तस्वीरें शेयर की.

News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 8:33 AM IST
पिता बनने वाले हैं रहाणे, पत्नी की गोद भराई की तस्वीरें शेयर करके दी खुशखबरी
अजिंक्य रहाणे ने पत्नी की गोद भराई की रस्म की फोटो इंस्‍टाग्राम पर शेयर की
News18Hindi
Updated: July 31, 2019, 8:33 AM IST
भारत के स्‍टार बल्‍लेबाज अजिंक्य रहाणे के घर नन्हा मेहमान आने वाला है. रहाणे ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पत्नी राधिका के साथ दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनकी पत्नी का बेबी बंप दिख रहा है. भारतीय बल्लेबाज ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, वो गोद भराई की लगी रही है. तस्वीरों में वह मराठी वेशभूषा में नजर आ रहे हैं.

रहाणे 16 जुलाई तक इंग्लैंड में काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे और अब वह देश वापस लौट आए हैं. भारत के वेस्टइंडीज दौरे के लिए रहाणे टेस्ट टीम का हिस्सा है. लंबे समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे रहाणे को लेकर भारतीय कप्तान विराट कोहली को विश्वास है कि वह इस दौरे पर अपनी पुरानी लय हासिल करेंगे. वहीं वनडे सीरीज में जगह नहीं मिलने पर सौरव गांगुली ने सवाल भी उठाए थे.

बचपन की दोस्त है राधिका



रहाणे और राधिका बचपन के दोस्‍त थे और एक-दूसरे के पड़ोसी थे. दोनों का घर अलग बगल ही था. उनकी बचपन की दोस्ती समय के साथ- साथ प्यार में बदल गई और 26 नवंबर 2014 को दोनों एक बंधन में बंध गए.



काउंटी चैंपियनशिप में फेल रहे थे रहाणे
Loading...

भारतीय टीम जिस समय इंग्लैंड में वर्ल्ड कप खेल रही थी, उस समय रहाणे वहां पर काउंटी चैंपियनशिप खेल रहे थे. काउंटी चैंपियनशिप में 13 पारियों में वह सिर्फ एक ही शतक लगा पाए थे. इसके अलावा उन्‍होंने एक अर्धशतक लगाया. 20 मई को अपने पहले ‌काउंटी मैच की दूसरी पारी में उन्होंने हैंपशर की ओर से 119 रन बनाए थे.

बैन लगने के बाद पृथ्वी शॉ ने दी 'सफाई', बताया कहां हो गई गलती

कप्तान धोनी ने आईपीएल के 33 मैचों में से एक में भी नहीं दिया मौका, ये खिलाड़ी बन गया 'नंबर वन बल्लेबाज'
First published: July 31, 2019, 8:11 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...