लाइव टीवी

टीम इंडिया के लिए घर से दूर हैं अजिंक्य रहाणे, घर आई नन्ही परी

News18Hindi
Updated: October 5, 2019, 2:45 PM IST
टीम इंडिया के लिए घर से दूर हैं अजिंक्य रहाणे, घर आई नन्ही परी
अजिंक्य रहाणे अभी साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में व्यस्त हैं

शनिवार सुबह अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की पत्नी राधिका धोपावकर ने बेटी को जन्म दिया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 5, 2019, 2:45 PM IST
  • Share this:
विशाखापत्तनम. अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) इस समय टीम इंडिया (Team India) के साथ साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ टेस्ट सीरीज के व्यस्त हैं. भारत और साउथ अफ्रीका के बीच आज पहले टेस्ट मैच का चौथा दिन है और चौथे  दिन का खेल शुरू होने से पहले अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) एक बेटी के पिता बन गए. पत्नी राधिका ने शनिवार को बेटी को जन्‍म दिया.  हरभजन सिंह ने सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा कि नए पिता को इसकी बधाई. उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि मां और नन्ही परी अच्‍छे होंगे. जिंदगी का बेहतरीन हिस्सा अब शुरू हुआ है.

रहाणे और राधिका बचपन के दोस्‍त थे और एक-दूसरे के पड़ोसी थे. दोनों का घर अलग बगल ही था. उनकी बचपन की दोस्ती समय के साथ- साथ प्यार में बदल गई और 26 नवंबर 2014 को दोनों एक बंधन में बंध गए.

harbhajan singh, ajinkya rahane

फिलहाल तो अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) की नजर साउथ अफ्रीका के खिलाफ बड़ी पारी खेलने पर हैं. पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में वह कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए थे और सिर्फ 15 रन ही बना पाए. इससे पहले वेस्टइंडीज (West India) दौरे पर दो टेस्ट मैचों की सीरीज में उनका बल्ला चला था. वहीं पहले  काउंटी चैंपियनशिप में भी फ्लॉप रहे थे. जहां 13 पारियों में वह सिर्फ एक ही शतक लगा पाए थे. इसके अलावा उन्‍होंने एक अर्धशतक लगाया था. साउथ अफ्रीका के खिलाफ विशाखापत्तनम (Visakhapatnam) टेस्ट में भारत की दूसरी पारी चल रही है और अब उनकी कोशिश मौका मिलने पर एक बड़ी पारी खेलकर इस दिन को और अधिक यादगार बनाने की होगी.

सीरीज में अजेय बढ़त के बाद भारतीय महिला टीम को साउथ अफ्रीका से मिली करारी हार

मैच के बीच में ही रोहित को गेंदबाजी के लिए आई हरभजन की याद, देखें VIDEO

लंदन में हार्दिक पंड्या की सर्जरी रही सफल, जानिए क्रिकेट से कब तक ‌रहेंगे दूर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 5, 2019, 2:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...