वर्ल्ड कप में नजरअंदाज किए जाने पर अजिंक्य रहाणे ने ली चुटकी, कहा- नंबर चार मेरा पसंदीदा स्‍थान

अजिंक्य रहाणे को जब बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अवार्ड फंक्‍शन में दो शब्‍द बोलने के लिए स्टेज पर बुलाया गया तो उन्होंने ये बात कही.

News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 3:55 PM IST
वर्ल्ड कप में नजरअंदाज किए जाने पर अजिंक्य रहाणे ने ली चुटकी, कहा- नंबर चार मेरा पसंदीदा स्‍थान
अजिंक्य रहाणे (फाइल फोटो)
News18Hindi
Updated: August 4, 2019, 3:55 PM IST
वर्ल्ड कप में नजरअंदाज किए जाने के बाद भारत के स्टार बल्लेबाज अजिंक्य रहाणे ने चुटकी लेते हुए रविवार को कहा कि नंबर चार उनका पसंदीदा स्‍थान है. दरअसल भारत के वर्ल्ड कप अभियान में अजिंक्य रहाणे को जगह नहीं मिली थी और जब टीम इंडिया वर्ल्ड कप में नंबर चार पोजीशन की समस्या से जूझ रही थी, उस समय रहाणे हैम्पशर की ओर से इंग्लैंड में ही खेल रहे थे.

मई और जुलाई के बीच आठ काउंटी चैंपियनशिप मैच खेलने के बाद वापस भारत  लौटे रहाणे वेस्टइंडीज जाने से पहले ब्रेक पर हैं. रहाणे को दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है.

कोलकाता में हुए बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के अवार्ड फंक्‍शन में रहाणे चीफ गेस्ट थे. जहां एक बार फिर नंबर चार की चर्चा हुई. दरअसल रहाणे को दो शब्द बोलने के लिए स्टेज पर बुलाया गया, जहां उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि पुरस्कार वितरण में वह चौथे व्यक्ति हैं. इसीलिए नंबर चार अभी भी उनका पसंदीदा स्‍थान है.

वेस्टइंडीज के लिए यहां कर रहे हैं ट्रेनिंग

अजिंक्य रहाणे (फाइल फोटो)


वेस्टइंडीज रवाना होने से पहले टेस्ट उप कप्तान रहाणे नेशनल क्रिकेट एकेडमी में  राहुल द्रविड़ के नेतृत्व में तैयारी कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि बेंगलुरु में वह अपनी फिटनेस पर काम रहे हैं, क्योंकि मुंबई में भारी बारिश हो रही है और वह बाहर ट्रेनिंग करना चाहते थे. इसीलिए बेंगलुरु सबसे बेहतर जगह लगी.

रहाणे ने कहा कि उनका ध्यान अब वेस्टइंडीज दौरे पर है और वह इस दौरे को लेकर काफी उत्सुक हैं. इस स्टार बल्लेबाज के अनुसार वेस्टइंडीज खतरनाक टीम हैं और कई बार वह चौंका भी देती है. टेस्ट चैंपियनशिप को लेकर भी रहाणे काफी उत्सुक हैं. उन्होंने कहा कि इससे हर एक मैच और हर एक सीरीज खास होगी.
Loading...

क्रिकेटर इरफान पठान को तुरंत कश्मीर छोड़ने का फरमान

Ashes 2019: वॉर्नर का विकेट लेते ही महान गेंदबाजों की लिस्ट में शामिल हुए ब्रॉड
First published: August 4, 2019, 3:52 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...