रहाणे का खुलासा, अभी से कर रहे हैं अगले वर्ल्ड कप की तैयारियां

अजिंक्य रहाणे (ajinkya rahane) ने कहा कि वह इस वर्ल्ड कप से आगे बढ़ चुके हैं और अब उनके सामने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World test championship) और अगला वर्ल्ड कप है

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:06 PM IST
रहाणे का खुलासा, अभी से कर रहे हैं अगले वर्ल्ड कप की तैयारियां
अजिंक्य रहाणे को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 3:06 PM IST
भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे (ajinkya rahane) का कहना है कि वर्ल्ड कप टीम में शामिल न किए जाने से वह निराश हुए थे, लेकिन उनके लिए आगे बढ़ना अहम रखता है. वर्ल्ड कप 2015 में रहाणे टीम इंडिया के नंबर चार के बल्लेबाज थे. इंडिया टुडे से बातचीत में रहाणे ने खुलासा किया है कि वर्ल्ड कप में खेलना हर खिलाड़ी का सपना होता है और उनका भी ऐसा सपना था और जब उसी टीम में आपको जगह न मिले तो  निराशा तो होती ही है, लेकिन सबसे अहम आगे बढ़ना होता है.

हैम्पशर की ओर खेलने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर रहाणे ने कहा कि दो महीने तक काउंटी क्रिकेट खेलने से उन्होंने काफी कुछ सीखा है. रहाणे ने कहा कि उन्हें लगता है कि अब वह यहां से अगले वर्ल्ड कप की तैयारी कर रहे हैं.

अपने खेल पर लोगों का ध्यान वापस लाने का मौका

अजिंक्य रहाणे वर्ल्ड कप की टीम में जगह नहीं बना पाए थे (फाइल फोटो)


वेस्टइंडीज दौरे पर रहाणे को दो टेस्‍ट मैच के लिए टीम में शामिल किया है और रहाणे इसे लोगों का ध्यान अपने खेल की ओर वापस लाने का एक मौका मानते हैं. उन्होंने कहा कि वर्ल्ड कप के बाद भी एक जिंदगी है, वहां कई चुनौतियां हैं,  वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप है और उनका ध्यान  टीम को आगे तक ले जाने में खुद का योगदान देने पर है.

 

सर्जरी के लिए तैयार नहीं थे रैना, मगर दर्द ने कर दिया मजबूर
Loading...

मौके का फायदा उठाने वाला खिलाड़ी बनना चाहते हैं अय्यर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 2:42 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...