होम /न्यूज /खेल /

IPL Auction: अजिंक्य रहाणे को बेस प्राइस में कोलकाता ने खरीदा, किसी और टीम ने नहीं दिखाई दिलचस्पी

IPL Auction: अजिंक्य रहाणे को बेस प्राइस में कोलकाता ने खरीदा, किसी और टीम ने नहीं दिखाई दिलचस्पी

अजिंक्य रहाणे को उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये में केकेआर ने खरीदा.

अजिंक्य रहाणे को उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये में केकेआर ने खरीदा.

IPL 2022 Mega Auction: अनुभवी क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को उनके बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये में कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीदा. केकेआर के अलावा किसी और फ्रेंचाइजी ने उन्हें खरीदने में दिलचस्पी भी नहीं दिखाई. रहाणे हाल में अपनी फॉर्म को लेकर आलोचकों के निशाने पर थे.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. भारतीय क्रिकेटर अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) को आईपीएल-2022 के मेगा ऑक्शन (IPL 2022 Mega Auction) में दूसरे दिन रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स ने खरीद लिया. उनका बेस प्राइस 1 करोड़ रुपये था और कोलकाता के अलावा किसी और फ्रेंचाइजी ने रहाणे को खरीदने में दिलचस्पी नहीं दिखाई. पहली ही बोली 1 करोड़ की लगी और केकेआर ने इस अनुभवी क्रिकेटर को टीम में शामिल करने का फैसला किया.

33 साल के अजिंक्य रहाणे अभी तक 212 टी20 मैच खेल चुके हैं. हालांकि अंतरराष्ट्रीय स्तर पर यह नंबर केवल 20 है. रहाणे ने टी20 अंतरराष्ट्रीय करियर में कुल 375 रन बनाए हैं जिनमें 1 अर्धशतक शामिल है. वह वह आखिरी बार साल 2016 में भारत के लिए टी20 मैच खेले थे. आईपीएल में वह राजस्थान रॉयल्स, मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं. वह अब केकेआर की जर्सी में नजर आएंगे.

IPL 2022 Auction Live, Day 2: यहां क्लिक कर देखिए दूसरे दिन की नीलामी के अपडेट्स

अजिंक्य रहाणे हाल में अपनी फॉर्म को लेकर आलोचकों के निशाने पर थे. आईपीएल से पहले वह रणजी ट्रॉफी खेलेंगे और माना जा रहा है कि इससे उन्हें अपना टेस्ट करियर फिर से पटरी पर लाने का मौका मिल जाएगा. इसके बाद भारत और श्रीलंका के बीच 2 मैचों की टेस्ट सीरीज फरवरी के अंतिम सप्ताह से खेली जानी है. दोनों टीम टी20 मैचों की सीरीज भी खेलेगी.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल में खेली गई टेस्ट सीरीज में रहाणे ने तीनों मैच खेले. इस दौरान उनके बल्ले से केवल 1 ही अर्धशतक निकला. रहाणे सीरीज की 6 पारियों में केवल 136 रन ही बना पाए. उन्होंने जोहानिसबर्ग में खेले गए सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में 58 रन की पारी खेली जबकि सेंचुरियन में पहले टेस्ट में उन्होंने 48 रन बनाए. इसके अलावा वह कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके और आलोचकों के निशाने पर आ गए थे.

Tags: Ajinkya Rahane, Cricket news, IPL 2022, IPL Mega Auction, Kolkata Knight Riders

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर