अगरकर बोले, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड को हल्के में लेने की गलती नहीं करेगा भारत

अगरकर ने कहा कि न्यूजीलैंड को हल्के में लेने की गलती नहीं करनी चाहिए. (Instagram)

अगरकर ने कहा कि न्यूजीलैंड को हल्के में लेने की गलती नहीं करनी चाहिए. (Instagram)

भारत और न्यूजीलैंड के बीच 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला साउथम्पटन में खेला जाना है. अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने कहा कि विराट कोहली की कप्तानी वाली टीम इंडिया न्यूजीलैंड को हल्के में लेने की गलती नहीं करेगी.

  • Share this:

नई दिल्ली. पूर्व भारतीय क्रिकेटर अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) का मानना है कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship Final) के फाइनल में न्यूजीलैंड टीम को हल्के में नहीं लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि अंडरडॉग का टैग तक न्यूजीलैंड टीम से हट गया है. भारत और न्यूजीलैंड के बीच साउथम्पटन में 18 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2021) का फाइनल खेला जाएगा.

43 वर्षीय अगरकर ने सोमवार को स्टार स्पोर्ट्स से कहा कि केन विलियमसन की कप्तानी वाली न्यूजीलैंड टीम को किसी भी हाल में कमतर नहीं समझना चाहिए. अगरकर ने कहा, 'चाहे टी20 वर्ल्ड कप हो, चैंपियंस ट्रॉफी या फिर 50 ओवर का वर्ल्ड कप, न्यूजीलैंड टीम हमेशा क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल या फाइनल में पहुंची है. कुछ अन्य टीमों में बड़े नाम जरूर हैं और इसलिए आप उन्हें पसंदीदा के रूप में गिनते हैं.'

उन्होंने आगे कहा, 'मुझे उम्मीद है कि विराट कोहली की कप्तानी में खेलने जा रही भारतीय टीम कीवियों को कमतर आंकने की गलती नहीं करेगी. अंडरडॉग का टैग न्यूजीलैंड से दूर हो गया है.' अगरकर ने अपने करियर में 26 टेस्ट, 191 वनडे और 4 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. उन्होंने टेस्ट में कुल 58 विकेट झटके जबकि वनडे में उनके नाम 288 विकेट हैं. उन्होंने टेस्ट करियर में एक शतक की बदौलत कुल 571 रन बनाए हैं जबकि वनडे में तीन अर्धशतकों की मदद से कुल 1269 रन बनाए.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज