खेल

टीम इंडिया में जल्दी खेल सकता है यह युवा, अजित आगरकर ने जमकर की तारीफ


अजित आगरकर ने कहा, ''उम्मीद है कि विभिन्न टी20 मैचों के जरिये वह अनुभव हासिल करेंगे.''
अजित आगरकर ने कहा, ''उम्मीद है कि विभिन्न टी20 मैचों के जरिये वह अनुभव हासिल करेंगे.''

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजित आगरकर (Ajit Agarkar) से पूछा गया कि कौन खिलाड़ी जल्दी ही भारतीय टीम में खेल सकता है तो उन्होंने बिना समय गंवाए कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) का नाम लिया.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 20, 2020, 3:40 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां संस्करण (IPL 2020) 10 नवंबर को समाप्त हो गया है. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए फाइनल मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) को पांच विकेट से हराकर अपना पांचवां खिताब जीता. 2020 के आईपीएल ने बहुत से युवाओं को उभरते देखा. देवदत्त पडीक्कल, ईशान किशन, राहुल तेवतिया और शुभमन गिल शानदार बल्लेबाजों के रूप में उभरे. राजस्थान के युवा तेज गेंदबाज कार्तिक त्यागी भी सबकी नजरों में आए. 20 वर्षीय त्यागी ने 10 मैचों में 9 विकेट लिए.

ऐसे में भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजित आगरकर (Ajit Agarkar) से पूछा गया कि कौन खिलाड़ी जल्दी ही भारतीय टीम में खेल सकता है तो उन्होंने बिना समय गंवाए कार्तिक त्यागी (Kartik Tyagi) का नाम लिया. उन्होंने कहा, ''मुझे कार्तिक का खेल देखना सबसे अधिक पसंद आया. वह बहुत युवा और अनुभवहीन है, लेकिन उसमें कुछ खास है. उनके पास शानदार एटीट्यूड है. किसी युवा तेज गेंदबाज के लिए आसन नहीं होता कि वह आईपीएल में खेले और अनुभव हासिल करे.''





शाकिब अल हसन के काली पूजा पर माफी मांगने पर कंगना रनौत ने ऐसे किया रिएक्ट
अजित आगरकर ने कहा, ''उम्मीद है कि विभिन्न टी20 मैचों के जरिये वह अनुभव हासिल करेंगे.'' बता दें कि आगरकर पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए खेल चुके हैं. उन्होंने कहा कि कुछ चीजें हैं, जो केकेआर के साथ सही नहीं हैं.

उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स के एक शो पर कहा, ''मुझे लगता है कुछ टीमों को अपना कायाकल्प करना होगा. सीएसके को भी पुनर्गठन की जरूरत है. लेकिन मुझे लगता है केकेआर कंसिस्टेंट है. उनके पास कई मैच विनर हैं. वे कहीं अधिक अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं. इस सीजन में भी वे अच्छी स्थिति में थे, लेकिन बीच में ही कप्तान बदला गया. इसने भी टीम के मनोबल पर प्रभाव डाला.''
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज