• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने लगाया अजीब शॉट, भारतीय फैंस बोले- ये तो पवार शॉट है- देखें Video

न्यूजीलैंड के बल्लेबाज ने लगाया अजीब शॉट, भारतीय फैंस बोले- ये तो पवार शॉट है- देखें Video

अजीब शॉट लगाते ग्लेन फिलिप्स

अजीब शॉट लगाते ग्लेन फिलिप्स

आईसीसी (ICC) ने न्यूजीलैंड क्रिकेटर के इस शॉट का वी‌डियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और शॉट का नाम पूछा

  • Share this:
    नई दिल्ली. न्यूजीलैंड (New Zealand) के बल्लेबाज ग्लेन फिलिप्स (Glenn Phillips) का एक शॉट आजकल काफी चर्चा में है. आईसीसी (ICC) ने ट्वीट करके ग्लेन के अजीब शॉट का नाम भी पूछा. जिस पर भारतीय फैंस ने मजेदार जवाब दिए. फॉर्ड ट्रॉफी में ऑकलैंड के खिलाफ उतरे ओटेगो के ग्लेन ने अजीब शॉट लगाया, जिसे देखकर हर कई  हैरान था. इसके बाद आईसीसी  (ICC) ने अपने ट्विटर हैंडल से इस शॉट की एक क्लिप शेयर करके शॉट का नाम पूछा. जहां दुनिया के बाकी क्रिकेट प्रेमी शॉट के नाम बता रहे थे, वहीं भारतीय प्रशंसकों ने इस शॉट में भी महाराष्ट्र की राजनीति को शामिल कर दिया.

    सोचा कुछ और होता है कुछ और
    ग्लेन के शॉट को फैंस अजित और शरद पवार का शॉट बता रहे हैं. जिस तरह से बल्लेबाज ने गेंदबाज  और फील्डर्स को छकाते हुए बड़ा शॉट लगाया, कुछ ऐसा ही महाराष्ट्र की राजनीति में देखने को मिला. मैच में विपक्षी टीम किसी और ही शॉट की उम्मीद लगाए बैठी थी, लेकिन उसे कुछ और ही देखने को मिला.



    icc, cricket, BJP, Devendra Fadnavis, Ajit Pawar, आईसीसी, क्रिकेट,देवेन्द्र फडणवीस, अजीत पवार, क्रिकेट





    दरअसल कुछ दिन पहले गठबंधन करके बीजेपी (BJP) के देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और अजित पवार (Ajit Pawar) उप मुख्यमंत्री बन गए थे. हालांकि इसके बाद सुप्रीम कोर्ट ने बहुमत साबित करने के लिए कहा. 27 नवंबर को बहुमत साबित करने से पहले ही शरद पवार के भतीजे अजित  पवार (Ajit Pawar) ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था . जिसके बाद देवेन्द्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) को भी अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा. इसके बाद बुधवार को उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली.

    इस वजह से पिछले कुछ समय से महाराष्ट्र की राजनीति पर हर कोई चर्चा कर रहा है. जिसके बाद क्रिकेट (Cricket) फैंस ने इस राजनीति को ग्लेन के शॉट से जोड़कर यह बताने की कोशिश कर रहे है कि आप कुछ और उम्मीद करते हैं और होता कुछ और है.

    NZ vs ENG: नौ महीने बाद टेस्ट में जो रूट ने जड़ा शतक

    AUS vs PAK: लाइव मैच में बाल-बाल बचे स्टीव स्मिथ, नहीं तो टूट जाते सारे दांत

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज