लाइव टीवी

पाकिस्तान के खिलाफ एलेक्स कैरी करेंगे कप्तानी, अच्छा प्रदर्शन किया तो पूरा होगा 'सपना'

भाषा
Updated: October 29, 2019, 11:03 AM IST
पाकिस्तान के खिलाफ एलेक्स कैरी करेंगे कप्तानी, अच्छा प्रदर्शन किया तो पूरा होगा 'सपना'
एलेक्स कैरी के पास टेस्ट टीम में जगह बनाने का मौका

31 अक्टूबर से सिडनी में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया ए (Pakistan tour of Australia) के बीच तीन दिवसीय मैच होगा

  • Share this:
सिडनी. ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं ने पाकिस्तान (Pakistan tour of Australia) के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया ए टीम में कई ऐसे खिलाड़ियों को शामिल किया है जो टेस्ट टीम में जगह बनाने के दावेदार हैं. विकेटकीपर एलेक्स कैरी (Alex Carey) पाकिस्तान के खिलाफ तीन दिवसीय मैच में ऑस्ट्रेलिया-ए की अगुवाई करेंगे. एशेज टीम में जगह नहीं बना पाने वाले जो बर्न्स टॉप ऑर्डर में मार्कस हैरिस का साथ देंगे. इनके अलावा उस्मान ख्वाजा, ट्रेविस हेड, निक मैडिनसन और युवा स्टार विल पुकोवस्की भी चयनकर्ताओं को प्रभावित करने की कोशिश करेंगे.

प्रैक्टिस मैच में अच्छा प्रदर्शन करने पर मिलेगी टीम में जगह
ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के नेशनल सेलेक्टर ट्रेवर होन्स ने कहा, 'हम पाकिस्तान के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के लिये टीम का चयन करने से पहले इस मैच और शैफील्ड शील्ड के आगामी दौर में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर करीबी नजर रखेंगे.'

कंगारू टीम में सिर्फ 3 खिलाड़ियों की जगह पक्की!

पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पॉन्टिंग (Rickey Ponting) ने हाल में कहा था कि पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के लिये स्टीव स्मिथ, मार्नस लाबुशेन और डेविड वॉर्नर का स्थान ही तय है. ऐसे में जो खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से सेलेक्टर्स को प्रभावित करेगा वो ऑस्ट्रेलियाई स्क्वाड में जगह का हकदार भी होगा. बता दें पाकिस्तान सिडनी में 31 अक्टूबर से ऑस्ट्रेलिया ए के खिलाफ तीन दिवसीय मैच खेलेगा. इसके बाद ब्रिस्बेन और एडिलेड में दो टेस्ट मैच खेले जाएंगे.

एलेक्स कैरी वर्ल्ड कप में अच्छे प्रदर्शन के बावजूद एशेज में नहीं चुने गए थे


ऑस्ट्रेलिया-ए टीम : एलेक्स कैरी (कप्तान), मार्कस हैरिस, जो बर्न्स, उस्मान ख्वाजा, विल पुकोवस्की, ट्रैविस हेड, निक मैडिनसन, माइकल नेसर, जाय रिचर्डसन, सीन एबॉट, रिले मेरेडिथ.
Loading...

पाकिस्तान की टेस्ट टीम: अजहर अली (कप्तान), आबिद अली, असद शफीक, बाबर आजम, हारिस सोहेल, इमाम उल हक, इमरान खान सीनियर, इफ्तिकार अहमद, काशिफ भट्टी, मोहम्मद अब्बास, मोहम्मद रिजवान, मूसा खान, नसीम शाह, शाहीन शाह अफरीदी, शान मसूद और यासिर शाह.

पाकिस्तान के इस खिलाड़ी को फैंस ने कहा- खुदा के लिए जान छोड़ दो, जानिए वजह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 29, 2019, 11:03 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...