• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर कोरोना वायरस का खतरा, इस बल्लेबाज में दिखे लक्षण, टूर्नामेंट स्थगित

पाकिस्तानी खिलाड़ियों पर कोरोना वायरस का खतरा, इस बल्लेबाज में दिखे लक्षण, टूर्नामेंट स्थगित

एलेक्स हेल्स को हुआ कोरोना वायरस?

एलेक्स हेल्स को हुआ कोरोना वायरस?

पाकिस्तान सुपर लीग (PSL 2020) को स्थगित किया गया, एक खिलाड़ी में दिखे कोरोना वायरस के लक्षण

  • Share this:
    कराची. कोरोना वायरस (Corona Virus) ने पूरी दुनिया में दहशत फैला रखी है, इसकी चपेट में कई बड़े खिलाड़ी भी आ गए हैं, जो कि ज्यादातर फुटबॉलर हैं. लेकिन अब एक क्रिकेटर भी इसकी चपेट में आता दिख रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के अंदर कोरोना वायरस के लक्षण दिखे हैं और उन्हें अलग कर दिया गया है. हेल्स की वजह से पाकिस्तान के कई बड़े खिलाड़ियों पर कोरोना वायरस का खतरा मंडरा रहा है क्योंकि वह पाकिस्तान सुपर लीग के पांचवें सीजन में खेल रहे थे. एलेक्स हेल्स सोमवार को ही इंग्लैंड वापस गए हैं लेकिन वो पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की ओर से खेल रहे थे. बता दें एलेक्स हेल्स ने पाकिस्तान सुपर लीग के पांचवें सीजन में कुल 5 पारियों में 59.75 की औसत से 239 रन बनाए, जिसमें दो अर्धशतक भी शामिल हैं. उनका स्ट्राइक रेट 156.20 रहा.



    रमीज राजा ने किया खुलासा
    एलेक्स हेल्स (Alex Hales) में कोरोना वायरस जैसे लक्षण दिखने की बात का खुलासा कमेंटेटर और पूर्व क्रिकेटर रमीज राजा ने किया. रमीज राजा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिसमें वो बता रहे हैं, 'हेल्स को शायद कोरोना वायरस हो गया है, उनके अंदर ऐसे लक्षण देखे गए हैं. इसीलिए पाकिस्तान सुपर लीग को स्थगित किया गया. अब पाकिस्तान सुपर लीग से जुड़े हर शख्स का टेस्ट किया जाएगा.'

    इन पाकिस्तानी खिलाड़ियों को खतरा
    अब एलेक्स हेल्स (Alex Hales) के अंदर कोरोना वायरस जैसे लक्षण देखे गए हैं तो ऐसे में पाकिस्तान के कई बड़े खिलाड़ी खतरे में पड़ गए हैं. हेल्स पीएसएल टीम कराची किंग्स का हिस्सा थे जिसमें बाबर आजम, इमाद वसीम, मोहम्मद आमिर जैसे स्टार खिलाड़ी थे. इस टीम में क्रिस जॉर्डन, चैडविक वॉल्टन और डेलपोर्ट भी हैं. टूर्नामेंट के दौरान हेल्स इन सभी खिलाड़ियों के साथ ज्यादा संपर्क में थे जो कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के लिए बहुत बुरी खबर है.

    कोरोना वायरस के खतरे की वजह से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने पीएसएल-5 के प्लेऑफ मैच स्थगित कर दिये हैं. अब अगर कोई खिलाड़ी कोरोना वायरस की चपेट में आता है तो इस लीग को भी तुरंत रद्द करना पड़ेगा.

    न वॉर्नर का शतक न स्मिथ का बल्‍ला गरजा, बिना मैदान पर उतरे ही चैंपियन बनी टीम

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज