लाइव टीवी

IND vs SL 3rd ODI: निर्णायक मैच में जोश के साथ उतरेंगे मैथ्यूज़

आईएएनएस
Updated: December 16, 2017, 12:33 PM IST
IND vs SL 3rd ODI: निर्णायक मैच में जोश के साथ उतरेंगे मैथ्यूज़
Angelo Mathews

श्रीलंका को रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले निर्णायक वनडे मैच से पहले एक अच्छी खबर मिली है. उसके हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज फिट हो गए हैं और एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे मैच में खेलेंगे. मैथ्यूज ने मोहाली में खेले गए दूसरे मैच में 111 रनों की पारी खेली थी, लेकिन इस दौरान उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हो गई थी.

  • Share this:
श्रीलंका को रविवार को भारत के खिलाफ होने वाले निर्णायक वनडे मैच से पहले एक अच्छी खबर मिली है. उसके हरफनमौला खिलाड़ी एंजेलो मैथ्यूज फिट हो गए हैं और एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले तीसरे मैच में खेलेंगे.

मैथ्यूज ने मोहाली में खेले गए दूसरे मैच में 111 रनों की पारी खेली थी, लेकिन इस दौरान उन्हें मांसपेशियों में खिंचाव की शिकायत हो गई थी.

श्रीलंका के टीम मैनेजर असंका गुरुसिंहा ने शुक्रवार को कहा, 'एंजेलो मैथ्यूज अब ठीक हो गए हैं. वह आखिरी मैच में चोटिल हो गए थे. उन्होंने शुक्रवार को नेट पर गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों की. टीम के सभी 15 खिलाड़ी फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं.'

श्रीलंका ने तीन घंटे अभ्यास किया. वहीं भारत ने अपने अभ्यास नहीं किया.

तीन वनडे मैचों की सीरीज 1-1 से बराबर है. धर्मशाला में खेला गया पहला मैच श्रीलंका ने जीता था तो वहीं दूसरे मैच में जीत हासिल करते हुए भारत ने सीरीज को बराबरी पर पहुंचा दिया था.

ये भी पढ़ें :

अब एशेज़ पर मंडराया फिक्सिंग का जिन्न, भारतीय बुकी का आया नाम 
Loading...

यहां देखिए 'हिटमैन' रोहित शर्मा के अनोखे रिकॉर्ड्स 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2017, 12:33 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...