एलिसा हीली का बड़ा खुलासा- उनके लिए नहीं बल्कि कुत्तों के लिए बीच दौरे से ऑस्ट्रेलिया वापस आ रहे हैं स्टार्क!

एलिसा हीली का बड़ा खुलासा- उनके लिए नहीं बल्कि कुत्तों के लिए बीच दौरे से ऑस्ट्रेलिया वापस आ रहे हैं स्टार्क!
एलिसा हीली अपने पति मिचेल स्टार्क के साथ

एलिसा हीली (Alyssa Healy) ऑस्ट्रेलियाई टीम की हिस्सा है जो रविवार को टी20 वर्ल्ड कप खेलने वाले हैं

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 7, 2020, 11:58 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मेलबर्न. ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) के फाइनल मुकाबले में मेजबान टीम भारत का सामना करने वाली है. इस बड़े मुकाबले के लिए अपनी टीमों का उत्साह बढ़ाने के लिए फैंस के साथ-साथ खिलाड़ियों के परिवार वाले भी मेलबर्न पहुंचे हैं. ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) भी अपनी पत्नी एलिसा हीली (Alysaa Healy) और राष्ट्रीय टीम का हौंसला बढ़ाने के लिए साउथ अफ्रीका दौरे के बीच से ही वापस आ रहे हैं. हालांकि एलिसा हीली ने खुलासा किया है कि स्टार्क के वापस आने की वजह वह नहीं बल्कि कोई औऱ है.

कुत्तों के लिए देश लौटे मिचेल स्टार्क
जैसे ही मिचेल स्टार्क   (Mitchell Starc) के मेलबर्न आने की खबर आई ट्विटर पर लोग उनकी तारीफ करने लगे. इसी दौरान रियान पियर्स नाम के बड़े फोटोग्राफर ने ट्वीट किया, 'हीली चलो सच बोलते हैं, मिचेल स्टार्क केवल कुत्तों की वजह से घर जल्दी आ रहा है.' उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए एलिसा हीली ने कहा, 'बिलकुल सही'. आपको बता दें कि एलिसा हीली (Alysaa Healy)  ऑस्ट्रेलिया की विकेटकीपर के साथ-साथ सलामी बल्लेबाज भी हैं.








ऑस्ट्रेलियाई मेंस क्रिकेट टीम के कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, 'यह जीवन में मिलने वाले चंद मौकों में से है कि मिचेल अपनी अपनी पत्नी एलिसा (Alysaa Healy)  को वर्ल्ड कप के फाइनल में होम क्राउड के आगे खेलते हुए देखेंगे. ऐसे में हमने उन्हें खुशी से जाने की इजाजत दे दी, जिससे वो अपनी पत्नी का साथ दे सकें और इस बड़े इवेंट का हिस्सा बन सकें.'

ऑस्ट्रेलियाई टीम की बड़ी स्टार हैं एलिसा हीली
हीली (Alysaa Healy)  वर्ल्ड कप से पहले खराब फॉर्म से जूझ रही थी लेकिन अब उन्होंने शानदार वापसी की है. उन्होंने 144 के स्ट्राइक रेट से पांच मैचों में 161 रन बनाए हैं. भारत के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मुकाबले में उन्होंने अर्धशतक जड़ा था.

वहीं बात करें स्टार्क की तो उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया पर साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में 0-2 से पीछे और अब टीम पर क्लीनस्वीप का संकट भी मंडरा रहा है. स्टार्क के नहीं होने से प्लेइंग इलेवन में जोश हेजलवुड, केन रिचर्ड्सन या जाय रिचर्ड्सन को मौका मिल सकता है. सीरीज का आखिरी वनडे इंटरनेशनल मैच 7 मार्च को खेला जाना है.

ऋषभ पंत को चुनने वाले एमएसके प्रसाद ने दिया बड़ा बयान- नहीं मिल पाया एमएस धोनी का विकल्प

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड दौरे पर नहीं खिलाया एक भी मैच, अब देश लौटते ही इस खिलाड़ी को मिली 'खुशखबरी'
First published: March 7, 2020, 11:58 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading