टी20 मैच में कमाल, पति ने दूसरी गेंद पर लिया विकेट और पत्नी ने ठोके 53 गेंदों में 106 रन

टी20 मैच में कमाल, पति ने दूसरी गेंद पर लिया विकेट और पत्नी ने ठोके 53 गेंदों में 106 रन
मिचेल स्टार्क और एलिसा हीली पति-पत्नी हैं

वीमेंस बिग बैश लीग में एलिसा हीली (Alyssa Healy) ने सिडनी सिक्सर्स के लिए नाबाद 106 रनों की पारी खेली, वहीं उनके पति मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी20 में विकेट झटका

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 3, 2019, 11:12 AM IST
  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क (Mitchell Starc) और उनकी पत्नी एलिसा हीली (Alyssa Healy) दोनों ही मैच विनर खिलाड़ी हैं और अकसर अपने प्रदर्शन की वजह से सुर्खियों में रहते हैं. रविवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ. ये दोनों पति-पत्नी अपनी-अपनी टीमों के लिए टी20 मैच खेल रहे थे और स्टार्क और एलिसा हीली दोनों ने ही सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरी. एलिसा हीली ने वीमेंस बिग बैश लीग में शतक ठोका, वहीं उनके पति मिचेल स्टार्क ने पाकिस्तान के खिलाफ पहले टी20 मैच में दूसरी गेंद पर विकेट झटका.

एलिसा हीली का कहर
सबसे पहले बात करते हैं एलिसा हीली (Alyssa Healy) की जिन्होंने वीमेंस बिग बैश लीग में मेलबर्न स्टार्स के गेंदबाजों की जमकर खबर ली. सिडनी सिक्सर्स की विकेटकीपर और ओपनर एलिसा हीली ने महज 52 गेंदों में शतक ठोका. उन्होंने 53 गेंदों में नाबाद 106 रन बनाए. उनके साथ एलिस पैरी ने नाबाद 87 रन बनाए और दोनों ने अपनी टीम को 199 रनों तक पहुंचा दिया. मेलबर्न स्टार्स की टीम सिडनी सिक्सर्स का एक विकेट भी नहीं गिरा पाई.





रंग में हैं एलिसा हीली
आपको बता दें एलिसा हीली पिछले कुछ समय से रंग में हैं. पिछले एक महीने में एलिसा हीली (Alyssa Healy) 3 तूफानी शतक जड़ चुकी हैं. श्रीलंका के खिलाफ टी20 में उन्होंने 61 गेंदों में नाबाद 148 रनों की पारी खेली थी. इसके बाद वनडे में उन्होंने 76 गेंद में नाबाद 112 रन बनाए थे. और अब वीमेंस बिग बैश लीग में उनके बल्ले से 53 गेंद में 106 रन निकले हैं.

मिचेल स्टार्क की दमदार गेंदबाजी
एलिसा हीली ने अपने बल्ले से दम दिखाया तो उनके पति मिचेल स्टार्क  (Mitchell Starc) ने ऑस्ट्रेलिया के लिए खेलते हुए अपनी गेंदों की धार दिखाई. पाकिस्तान के खिलाफ सिडनी में खेले जा रहे पहले टी20 मैच में स्टार्क ने ऑस्ट्रेलिया को जबर्दस्त शुरुआत दी. उन्होंने मैच की दूसरी ही गेंद पर अपनी टीम को पहली कामयाबी दिलाई. स्टार्क ने दूसरी गेंद पर फखर जमां को शून्य पर आउट किया. फखर जमां गोल्डन डक पर आउट हुए. मिचेल स्टार्क ने इस मुकाबले में दो विकेट अपने नाम किए.



इस खिलाड़ी का बड़ा बयान- पहले ढीले थे रोहित शर्मा, अब विराट कोहली से बेहतरीन बल्लेबाज
First published: November 3, 2019, 11:05 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading