लाइव टीवी

मैच के बाद इस खिलाड़ी को मिला शादी का ऑफर, पार्टनर ने कर दिया किस

News18Hindi
Updated: October 19, 2019, 7:26 PM IST
मैच के बाद इस खिलाड़ी को मिला शादी का ऑफर, पार्टनर ने कर दिया किस
अमांडा वेलिंगटन की टीम के साथी खिलाड़ी भी हैरान रह गए थे

ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी अमांडा वेलिंगटन (Amanda Wellington) को उनके बॉयफ्रेंड ने रिंग देकर प्रपोज किया

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 19, 2019, 7:26 PM IST
  • Share this:
एडिलेड. कुछ खिलाड़ी अपनी नई जिंदगी की शुरुआत भी खेल के मैदान से ही करना पसंद करते हैं. खेल जगत में कई बार खिलाड़ियों ने अपने प्यार का इजहार मैदान पर किया. जहां जवाब हमेशा ही सकारात्मक मिला. शनिवार को वीमंस बिग बैश लीग (Women’s Big Bash League) में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers ) की ‌स्टार स्पिनर अमांडा वेलिंगटन (Amanda Wellington) को उनके बॉयफ्रेंड ने सबसे सामने स्टेडियम में प्रपोज किया.  मेलबर्न रेनेगेड्स के खिलाफ छह विकेट से जीत हासिल करने के बाद एडिलेड जश्न मनाने में व्‍यस्त थी. तभी अमांडा के बॉयफ्रेंड ने वहां पर उनकी टीम और सैंकडों दर्शकों के बीच उन्हें प्रपोज कर दिया. अमांडा और टेलर दोनों एक दूसरे को साल भर से डेट कर रहे हैं. अमांडा को प्रपोज करने के लिए टेलर उनके सामने अपने घुटने पर बैठ गए और रिंग देकर उन्हें प्रपोज किया. वहीं अमांडा को जहां ये सब अजीब लग रहा था, वहीं उनकी टीम झूमने लगी.

अमांडा ने 2016 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पर्दापण किया था. उन्होंने एक मात्र टेस्ट मैच, 12 वनडे और आठ टी20 मैच खेले हैं. उन्होंने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि टेलर ऐसी कुछ योजना बना रहे हैं. इस गेंदबाज ने कहा कि जब उन्हाेंने टेलर को मैदान पर देखा तो उन्होंने सोचा कि हम लोग एक टीम फोटो लेने की कोशिश कर रहे हैं. अमांडा ने कहा कि उन्हें बिल्कुल भी अंदाजा नहीं था कि हकीकत में क्या होने वाला है. लेकिन वह इन सबसे खुश हैं.


Loading...

23 साल के टेलर ने अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए पॉकेमॉन कार्ड का सहारा लिया. जिस पर लिखा था 'क्या तुम मुझसे शादी करोगी'. अमांडा ने जवाब देने में बिल्कुल भी समय नहीं लगाया और उन्होंने हां में जवाब दिया.

वीमंस बिग बैश लीग (Women’s Big Bash League) लीग शुक्रवार से शुरू हुआ है. पहला मैच सिडनी सिक्सर्स और सिडनी थंडर्स के बीच में खेला गया. मेलबर्न पर जीत के साथ एडिलेड स्ट्राइकर्स पॉइंट टेबल में दूसरे नंबर पर आ गई है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी मेलबर्न की टीम को एडिलेड ने निर्धारित ओवर में सात विकेट पर 117 रन ही रोक दिया. जिसके जवाब में एडिलेड ने 28 गेंद पहले ही चार वि‌केट के नुकसान पर 120 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया. हालांकि इस मुकाबले में अमांडा गेंद से कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं.

एक रन पर गिर गए 6 विकेट, '13 गेंदों' में ऑल आउट हो गई टीम!

INDvSA: पहले दिन खराब शुरुआत के बाद रोहित-रहाणे ने संभाली भारत की पारी

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 19, 2019, 7:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...