इस टूर्नामेंट से मैदान में वापसी करेंगे अंबाती रायडू, युवराज सिंह और इरफान पठान भी लेंगे हिस्सा!

वर्ल्ड कप टीम में जगह ना मिलने के बाद अंबाती रायडू(Ambati Rayudu) ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था लेकिन अब वो जल्द ही मैदान पर वापसी करने वाले हैं

News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 9:12 PM IST
इस टूर्नामेंट से मैदान में वापसी करेंगे अंबाती रायडू, युवराज सिंह और इरफान पठान भी लेंगे हिस्सा!
संन्यास के बाद अंबाती रायडू अब इस टूर्नामेंट में खेलेंगे,
News18Hindi
Updated: August 8, 2019, 9:12 PM IST
इंग्लैंड में खेले गए वर्ल्ड कप में भारतीय टीम में जगह नहीं मिलने के बाद अंबाती रायडू (Ambati Rayudu)  ने इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था लेकिन अब वो जल्द ही अबु धाबी में होने वाले टी10 क्रिकेट टूर्नामेंट (T10 League) में खेलते दिख सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अंबाती रायडू को यूएई सरकार ने अबु धाबी टी10 लीग में खेलने का प्रस्ताव दिया है. रायडू के अलावा युवराज सिंह(Yuvraj Singh) और इरफान पठान(Irfan Pathan) को भी इस लीग में खेलने का न्योता मिला है.

15 नवंबर से टी10 लीग
अबु धाबी में टी10 लीग 15 नवंबर से शुरू हो रही है और इसकी शुरुआत से पहले लीग के चेयरमैन और फाउंडर शाजी उई मुल्क का कहना है कि युवराज, रायडू और पठान से इस मामले पर बातचीत की जा रही है.

अंबाती रायडू और युवराज सिंह टी10 लीग में खेल सकते हैं


यूएई के एक अखबार से बातचीत करते हुए शादी उई मुल्क ने कहा, 'हम बहुत सकारात्मक हैं और मुझे लगता है कि बात अब मर्जी से बढ़कर नंबर के बारे में है. युवराज की कुछ मांग है और साफ कहें तो हम केवल थोड़ा ही खर्च कर सकते हैं.' हम उस फासले को कम करने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन इरादे बिल्कुल साफ हैं. वो जाहिर तौर पर खेलना चाहते हैं. संन्यास लेने वाले खिलाड़ियों के साथ भी यही मामला है. बातचीत चल रही है, इसलिए हम काफी सकारात्मक हैं.'

पैसों पर अटकी है बात
अबु धाबी टी10 लीग के चेयरमैन और फाउंडर शाजी उई मुल्क की बातों से ऐसा लग रहा है कि रायडू, युवराज और पठान खेलने को तो तैयार हैं लेकिन बात पैसों पर अटकी हुई है. आपको बता दें यूएई की टी10 लीग के पहले दो सीजन में भी कई बड़े सितारों ने हिस्सा लिया था. इनमें ऑयन मॉर्गन, लसिथ मलिंगा, शेन वॉटसन और आंद्रे रसेल का नाम शामिल है. टी10 लीग के पहले सीजन में जहीर खान, आरपी सिंह और प्रवीण तांबे जैसे भारतीय खिलाड़ियों ने भी हिस्सा लिया था.
Loading...

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में बड़ा रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं विराट, 'नंबर 1' बनने से 11 रन दूर क्रिस गेल

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 8, 2019, 8:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...