रायडू की वजह से हुआ 75 रनों का 'नुकसान', फिर बल्ले से किया हिसाब बराबर!

रायडू की वजह से हुआ 75 रनों का 'नुकसान', फिर बल्ले से किया हिसाब बराबर!
रायडू की वजह से हुआ 75 रनों का 'नुकसान', फिर बल्ले से किया हिसाब बराबर!

अफगानिस्तान के खिलाफ अंबाती रायडू ने 49 गेंदों में 57 रन बनाए

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 25, 2018, 11:44 PM IST
  • Share this:
एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ मुकाबले में अंबाती रायडू ने जबर्दस्त बल्लेबाजी करते हुए शानदार अर्धशतक ठोका. रायडू ने अफगानिस्तान के खिलाफ महज 49 गेंदों में 57 रन बनाए. रायडू ने अपने करियर का 8वां अर्धशतक लगाते हुए केएल राहुल के साथ 110 रनों की ओपनिंग साझेदारी की. रायडू ने अपनी पारी में चार चौके और चार छक्के जड़े. रायडू की इस पारी ने उनपर लगे दाग को भी धो दिया. दरअसल फील्डिंग के दौरान रायडू से एक ऐसी गलती हो गई थी, जिसके चलते टीम इंडिया को 75 रनों का नुकसान हो गया.

मोहम्मद शहजाद का कैच छोड़ा
टीम इंडिया के खिलाफ तूफानी शतक जड़ने वाले अफगानिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद को अंबाती रायडू ने जीवनदान दिया था. अंबाती रायडू ने 9वें ओवर में सिद्धार्थ कौल की गेंद पर शहजाद का कैच छोड़ दिया था. उस वक्त शहजाद ने महज 49 रन बनाए थे. रायडू से जीवनदान मिलने के बाद शहजाद ने 75 रन और जोड़े और 124 रनों की पारी खेली. हालांकि खराब फील्डिंग करने के बाद रायडू ने बल्ले से इसकी भरपाई कर दी और शानदार अर्धशतक लगाया.

आपको बता दें सलामी बल्लेबाज मोहम्मद शहजाद (124) की तूफानी पारी के बाद लोअर ऑर्डर में मोहम्मद नबी (64) के अर्धशतक के दम पर अफगानिस्तान ने एशिया कप-2018 के सुपर-4 के अपने अंतिम मैच में भारत के सामने 253 रनों का लक्ष्य रखा. भारतीय पेसर्स का प्रदर्शन तो बेहद खराब रहा लेकिन स्पिनर रवींद्र जडेजा ने 3 और कुलदीप यादव ने 2 विकेट लिए. केदार जाधव ने शहजाद को पैवेलियन की राह दिखाई.
एशिया कप: टीम इंडिया के खिलाफ मोहम्मद शहजाद ने जड़ा तूफानी शतक, जड़ दिए 6 छक्के



 
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज