Home /News /sports /

ambati rayudu has announced his retirement from the indian premier league ipl 2022

CSK स्टार अंबाती रायुडू ने किया संन्यास का ऐलान, 2022 का IPL होगा आखिरी टूर्नामेंट

महेंद्र सिंह धोनी के सबसे खास साथी अंबाती रायुडू ने लिया संन्यास (pc: Ambatirayudu instagram)

महेंद्र सिंह धोनी के सबसे खास साथी अंबाती रायुडू ने लिया संन्यास (pc: Ambatirayudu instagram)

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने संन्यास ले लिया है. चेन्नई सुपरकिंग्स आईपीएल के दौड़ से पहले ही बाहर हो चुकी है. सीएसके के अब दो ही मैच बचे हैं. इस बीच रायुडू का संन्यास लेना सीएसके के लिए एक झटका है.

    नई दिल्ली. चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी अंबाती रायुडू ने संन्यास लिया. रायुडू ने भारत के लिए 2013 में जिम्‍बाब्‍वे के खिलाफ वनडे क्रिकेट में डेब्‍यू किया था. उन्‍होंने 55 वनडे मैचों में 1694 रन बनाए, जिसमें 3 शतक और 10 अर्धशतक शामिल है. वहीं इंग्‍लैंड के खिलाफ 2016 में टी20 क्रिकेट में डेब्‍यू करने वालेर रायुडू ने 6 टी20 मैचों में 42 रन बनाए.

    अंबाती रायुडू ने आईपीएल 2022 में अब तक खेले 12 मैच में 27.10 के औसत से 271 रन बनाए हैं. इस सीजन में उनके बल्ले से एक अर्धशतक निकला है. 2019 में जब अंबाती रायुडू को विश्व कप खेलने का मौका नहीं मिला, उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को टीम में शामिल कर लिया गया तो उन्होंने अचानक क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. वो तब नंबर-4 पर खेलने के मजबूत दावेदार थे. उन्हें नहीं चुने जाने का टीम को खामियाजा भी उठाना पड़ा था और न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार की एक वजह यह भी था.

    2019 में जब अंबाती रायुडू को विश्व कप खेलने का मौका नहीं मिला, उनकी जगह किसी दूसरे खिलाड़ी को टीम में शामिल कर लिया गया तो उन्होंने अचानक क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. वो तब नंबर-4 पर खेलने के मजबूत दावेदार थे. उन्हें नहीं चुने जाने का टीम को खामियाजा भी उठाना पड़ा था और न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार की एक वजह यह भी था.

    Tags: Ambati rayudu, Chennai super kings, IPL 2022

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर