Choose Municipal Ward
    CLICK HERE FOR DETAILED RESULTS

    3D ट्वीट पर अंबाती रायडू को नहीं है अफसोस, कहा-चयन ना होने से निराश था

    अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप टीम में मौका नहीं दिया गया था
    अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप टीम में मौका नहीं दिया गया था

    अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने एमएसके प्रसाद पर तंज मारते हुए ट्वीट किया था कि वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup 2019) देखने के लिए उन्होंने थ्रीडी ग्लास ऑर्डर किए हैं.

    • News18Hindi
    • Last Updated: September 5, 2019, 2:43 PM IST
    • Share this:
    नई दिल्ली. इस साल इंग्लैंड में हुए क्रिकेट वर्ल्ड (ICC Cricket World Cup 2019) के लिए टीम इंडिया के चयन पर लंबे समय तक चर्चा हुई थी. वर्ल्ड कप टीम के ऐलान के बाद अंबाती रायडू  (Ambati Rayudu) ने विजय शंकर (Vijay Shankar) के चयन पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था जो काफी वायरल हुआ था. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बल्लेबाज अंबाती रायडू ने टीम में चयन ना होने के कुछ समय बाद रिटायरमेंट का ऐलान कर दिया था.

    दरअसल विजय शंकर के चयन को लेकर एमएसके प्रसाद ने कहा था कि वह थ्री डी प्लेयर हैं यानि फील्डिंग, बॉलिंग और बल्लेबाजी तीनों कर सकते हैं और इसी वजह से उन्हें मौका दिया गया है. रायडू ने इस पर तंज मारते हुए ट्वीट किया था कि वर्ल्ड कप देखने के लिए उन्होंने थ्रीडी ग्लास ऑर्डर किए हैं.

    ट्वीट पर नहीं है रायडू को अफसोस



    रायडू को अपने इस ट्वीट पर किसी तरह का अफसोस नहीं है. उन्होंने क्रिकबज से बात करते हुए यह भी कहा कि उन्हें नहीं लगता कि वर्ल्ड कप में उनके ट्वीट के कारण विजय शंकर के चोटिल होने पर उनकी जगह मयंक अग्रवाल को इंग्लैंड बुलाया गया. उन्होंने कहा, 'अगर ऐसी चीजों पर बात आती है तो मुझे नहीं पता कि इसे कैसे कहा जाये लेकिन मुझे नहीं लगता कि इस ट्वीट ने कोई भूमिका निभाई होगी. और अगर ऐसा हुआ, तो मैं सोच भी नहीं सकता कि क्रिकेटर्स किस चीज से गुजरते होंगे.'
    ambati rayudu, ambati rayudu tweet, icc cricket world cup 2019
    अंबाती रायडू को वर्ल्ड कप में रिर्जव खिलाड़ियों में शामिल किया था


    इस दिग्गज के कहने पर किया वापसी का फैसला

    रायुडू ने माना कि वह लंबे समय से नंबर चार की भूमिका के लिए तैयारी कर रहे थे और वर्ल्ड कप में मौका ना मिलना बेहद निराशानजक था. उनके मुताबिक खुद कप्तान विराट कोहली ने उन्हें नंबर चार का स्थाई बल्लेबाज बताया था और फिर उन्हें वर्ल्ड कप स्क्वाड के लिए पूरी तरह से अनदेखा कर दिया गया.  रिटायरमेंट पर यू टर्न के सवाल का जवाब देते हुए रायुडू ने कहा कि उन्होंने यह फैसला जल्दबाजी में ले लिया था. इस मध्य क्रम बल्लेबाज ने बताया कि पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण और हैदाराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के मुख्य चयकर्ता नोएल डेविड के समझाने के बाद उन्होंने वापसी का फैसला किया.

    ब्रॉड के खिलाफ खाता तक नहीं खोल पाए वॉर्नर तो ICC ने ऐसे उड़ाया मजाक

    सिर्फ 4 महीने खेलकर आर्चर बनेंगे इंग्लैंड के सबसे अमीर क्रिकेटर
    अगली ख़बर

    फोटो

    टॉप स्टोरीज