क्रिकेट के मैदान में लौटे अंबाती रायडू, इस टीम के लिए करेंगे डेब्यू

News18Hindi
Updated: August 16, 2019, 4:23 PM IST
क्रिकेट के मैदान में लौटे अंबाती रायडू, इस टीम के लिए करेंगे डेब्यू
संन्यास के बाद क्रिकेट के मैदान में लौटे अंबाती रायडू

वर्ल्ड कप के दौरान अंबाती रायडू(Ambati Rayudu) ने संन्यास ले लिया था और अब उन्होंने मैदान में वापसी का फैसला लिया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 16, 2019, 4:23 PM IST
  • Share this:
इंग्लैंड (England) में खेले गए आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप (ICC Cricket World Cup) में भारतीय टीम से नजरअंदाज किए जाने के बाद अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. लेकिन अब वो एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर उतरने वाले हैं. अंबाती रायडू 19 अगस्त से चेन्नई में होने वाली TNCA वनडे टूर्नामेंट पार्थसार्थी ट्रॉफी (Parthasarathy Trophy) में खेल सकते हैं. स्पोर्ट्सस्टार की खबरों की मानें तो रायडू अच्छी शेप में रहने के लिए ये टूर्नामेंट खेलेंगे. रायडू पहली बार इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेंगे.

आईपीएल है इसकी वजह?
अंबाती रायडू  (Ambati Rayudu) के पार्थसार्थी ट्रॉफी में खेलने की वजह आईपीएल हो सकता है क्योंकि उन्होंने अबतक दुनिया की सबसे बड़ी टी20 लीग को अलविदा नहीं कहा है. हालांकि पहले रिपोर्ट थी कि अंबाती रायडू अब आईपीएल में भी नहीं खेलेंगे.

अंबायी रायडू शॉट खेलते हुए


वैसे हाल ही में खबरें आई थी कि अंबाती रायडू (Ambati Rayudu) अबु धाबी में होने वाली टी10 लीग में भी खेल सकते हैं. जिसकी शुरुआत 15 नवंबर से हो रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक रायडू और युवराज सिंह से आयोजकों की बातचीत भी चल रही है. हालांकि इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए सभी भारतीय क्रिकेटर्स को बीसीसीआई की एनओसी की जरूरत होगी.

अंबाती रायडू खेलेंगे वनडे टूर्नामेंट में


निराश होने की वजह से लिया संन्यास
Loading...

आपको बता दें अंबाती रायडू अभी महज 33 साल के हैं और उन्होंने संन्यास का ऐलान सिर्फ निराशा की वजह से किया. रायडू को वर्ल्ड कप टीम में जगह नहीं मिली थी उनके ऊपर विजय शंकर को वरीयता मिली थी. इसके बाद वर्ल्ड कप के दौरान विजय शंकर के चोटिल होने के बाद भी मयंक अग्रवाल को मौका दिया गया था और इसके तुरंत बाद रायडू ने संन्यास का ऐलान कर दिया था. हालांकि वर्ल्ड कप के बाद चीफ सेलेक्टर एमएसके प्रसाद ने रायडू के चयन ना होने की वजह उनकी खराब फिटनेस को बताया था.

इंटरव्यू शुरू, आज शाम 7 बजे होगा टीम इंडिया के नए कोच का ऐलान, जानिये किसे मिलेगी कमान
बल्लेबाज ने अंपायर के सिर पर मारा झन्नाटेदार शॉट, हो गई मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 16, 2019, 3:41 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...