Home /News /sports /

भारतीय स्पिनर का बड़ा बयान, कप्‍तान विराट कोहली से मांगी मदद, मगर मिला सिर्फ 'दिलासा'

भारतीय स्पिनर का बड़ा बयान, कप्‍तान विराट कोहली से मांगी मदद, मगर मिला सिर्फ 'दिलासा'

अभ्‍यास सत्र के दौरान विराट कोहली के साथ अमित मिश्रा (फाइल फोटो)

अभ्‍यास सत्र के दौरान विराट कोहली के साथ अमित मिश्रा (फाइल फोटो)

चोट के कारण टीम इंडिया (Team India) से बाहर होने के बाद आज तक इस गेंदबाज की वापसी नहीं हो पाई. कप्‍तान विराट कोहली (Virat Kohli) को भी इस गेंदबाज ने चयनकर्ताओं से बात करने के लिए कहा था.

    नई दिल्‍ली. भारतीय स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) 2017 के बाद से ही टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं. इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 में चोट लगने के बाद टीम से बाहर हुए मिश्रा की आज तक टीम में वापसी नहीं हो पाई है. घरेल टूर्नामेंट और आईपीएल में भी अच्‍छा प्रदर्शन करने के बाद उन्‍हें वापसी की उम्‍मीद जगी, मगर ऐसा नहीं हुआ. यह स्पिनर अभी भी टीम मैनेजमेंट और बीसीसीआई (BCCI) की तरफ देख रहा है कि शायद कोई बुलावा आए, मगर उनसे कोई इस मुद्दे पर कोई बात ही नहीं की जा रही.

    स्‍पोर्ट्स तक से बात करते हुए इस स्पिनर ने कहा कि टीम में नियम यह है कि अगर कोई प्रदर्शन कर रहा है और चोट के कारण टीम से बाहर होता है तो फिट होने के बाद उसकी वापसी हो जाती है और उसे मौका दिया जाता है. मगर चोट से उभरने के बाद उनसे किसी ने बात नहीं की. फिट होने पर उन्‍होंने चयनकर्ताओं से बात भी करने की कोशिश की, मगर कोई जवाब नहीं आया. उन्‍होंने आईपीएल भी खेला और उसके बाद कोई बात नहीं की. किसी ने फिटनेस के बारे में नहीं पूछा.

    विराट कोहली से मांगी मदद
    अमित मिश्रा ने कहा उस समय विराट कोहली (Virat Kohli) के हाथ में टीम की कमान थी और उन्‍होंने कप्‍तान से भी मदद मांगी थी. उन्‍होंने कहा कि आईपीएल ने बाद उन्‍होंने कोहली से बात की थी कि किसी से बात हो जाए या कोई मैसेज हो तो बताएं कि उन्‍हें करना करना चाहिए. अमित मिश्रा ने कहा कि उनके कहने पर कोहली ने कहा कि वे पूछकर बताएंगे. चयनकर्ताओं से बात करेंगे, मगर आज तक कुछ मालूम नहीं चला. अमित मिश्रा ने पिछले दो आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था. पिछले दो सीजन में अमित मिश्रा ने 21 मैचों में 23 विकेट लिए थे. उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 17 रन पर तीन विकेट था.

    37 साल के अमित मिश्रा ने भारत की ओर से 22 टेस्‍ट, 36 वनडे और 10 टी20 मैच खेले हैं. टेस्‍ट में उनके नाम 76 विकेट, वनडे में 64 और टी20 में 16‍ विकेट हैं. इस स्पिनर ने अपने करियर का पिछला मैच 2017 में बेंगलुरु में इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 मैच खेला था. उस मुकाबले में उन्‍होंने 4 ओवर में 23 रन देकर एक विकेट हासिल किया था.

    तमिल गाने पर डांस करके छाए पीटरसन, ऐसा करने से रहमान भी खुद को नहीं रोक पाए

    शाकिब अल हसन ने कहा- बैन की वजह से दूसरे बच्चे और पत्नी के साथ रहने का मौका मिलाundefined

    Tags: Amit mishra, Indian Cricket Team, Ms dhoni, Sports news, Virat Kohli

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर