होम /न्यूज /खेल /

भारतीय खिलाड़ी ने चयनकर्ताओं पर उठाया सवाल, चोट से उभरने के बावजूद क्‍यों नहीं हुई वापसी ?

भारतीय खिलाड़ी ने चयनकर्ताओं पर उठाया सवाल, चोट से उभरने के बावजूद क्‍यों नहीं हुई वापसी ?

अमित मिश्रा 2017 के बाद से ही टीम से बाहर हैं (फाइल फोटो )

अमित मिश्रा 2017 के बाद से ही टीम से बाहर हैं (फाइल फोटो )

इस गेंदबाज ने कहा कि चोट से उभरने के बाद टीम में वापसी होती है, मगर 2017 के बाद से उनसे अभी तक किसी ने बात भी नहीं की

    नई दिल्‍ली. भारत के स्‍टार लेग स्पिनर अमित मिश्रा (Amit Mishra) ने भारतीय चयनकर्ताओं पर सवाल उठाते हुए कहा कि हर स्‍तर पर बेहतरीन प्रदर्शन के बावजूद उन्‍हें टीम इंडिया (Team India) से बाहर रखा गया है. इस गेंदबाज ने रणजी ट्रॉफी (Ranji Trophy) में हरियाणा और आईपीएल में पिछले दो सीजन में शानदार प्रदर्शन किया. उन्‍हें बेहतरीन लेग स्पिनर्स में से एक माना जाता है. हालांकि फरवरी 2017 में इंग्‍लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में चोटिल होने के बाद वह भारत के लिए कोई मैच नहीं खेल पाए.
    स्‍पोर्ट्स तक से बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि मैं अभी भी खुद से पूछता हूं कि मेरे साथ ऐसा क्‍यों हुआ. कोई भी मुझे संतोषजनक जवाब नहीं दे पाया. जबकि नियम यह है कि चोट लगने के बाद अगर किसी खिलाड़ी को बाहर किया जाता है तो फिट होने के बाद उसकी वापसी हो जाएगी. डेढ़ साल बाद ऋद्धिमान साहा की भी टीम में वापसी हुई. मुझे नहीं पता है कि मेरे साथ ऐसा क्‍यों नहीं हुआ.

    फॉर्म अच्‍छी होने पर भी तलवार गिरती है
    अमित मिश्रा ने कहा कि फॉर्म भी अच्‍छी होने के बाद तलवार मुझपर ही गिरती है. चोट से उभरने के बाद आज तक चयनकर्ताओं ने या टीम मैनेजमेंट ने मुझसे बात नहीं की. इस गेंदबाज ने कहा कि मैंने हर मौके पर भारत के लिए शानदार प्रदर्शन किया. सबसे कठिन परिस्थितियों में भी गेंद फेंकी. मेरी आखिरी इच्‍छा भारत के लिए एक आखिरी बार खेलना है. खासकर टी20 फॉर्मेट में, क्‍योंकि इंटरनेशनल करियर अचानक ही खत्‍म हो गया था. चोट के कारण मुझे उस समय टीम से बाहर किया गया, जब मेरा करियर पीक पर था. अमित मिश्रा ने कहा कि एमएस धोनी को सौरव गांगुली ने सपोर्ट किया और अगर उन्‍हें भी कोई ऐसा सपोर्ट करता तो वे भी 70 से 80 टेस्‍ट मैच और खेल लेते. अमित मिश्रा ने पिछले दो आईपीएल सीजन में शानदार प्रदर्शन किया था. पिछले दो सीजन में अमित मिश्रा ने 21 मैचों में 23 विकेट लिए थे. उनका सर्वश्रेष्‍ठ प्रदर्शन 17 रन पर तीन विकेट था.

    बिकीनी में नजर आई मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां, कहा-जलने के लिए तैयार हो जाओ

    श्रीसंत का छलका दर्द,कहा-ज्‍यादातर भारतीय खिलाड़ी अपने पास तक भी आने नहीं देते

    Tags: Amit mishra, Cricket, Ms dhoni, Sports news

    अगली ख़बर