लाइव टीवी
Elec-widget

ऋषभ पंत की बैटिंग के सवाल पर इस दिग्‍गज ने उड़ाया अपना ही मजाक, जानिए क्‍या कहा

News18Hindi
Updated: November 25, 2019, 10:54 AM IST
ऋषभ पंत की बैटिंग के सवाल पर इस दिग्‍गज ने उड़ाया अपना ही मजाक, जानिए क्‍या कहा
भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत हालिया समय में अपने खराब प्रदर्शन को लेकर आलोचकों के निशाने पर रहे हैं. (फाइल फोटो)

सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में हरियाणा (Haryana) के खिलाफ ऋषभ पंत (Rishabh Pant) बुरी तरह नाकाम रहे थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2019, 10:54 AM IST
  • Share this:
नई दिल्‍ली: मुंबई के दिग्‍गज बल्‍लेबाज अमोल मजूमदार (Amol Muzumdar) ने सैयद मुश्‍ताक अली ट्रॉफी (Syed Mushtaq Ali Trophy) में दिल्‍ली (Delhi) और हरियाणा (Haryana) के बीच मुकाबले के दौरान अपने एक बयान से दर्शकों का दिल जीत लिया. उनके इस कमेंट को संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) के हर्षा भोगले (Harsha Bhogle) का अपमान किए जाने का जवाब भी माना जा रहा है. दिल्‍ली की पारी के दौरान जब ऋषभ पंत की बल्‍लेबाजी के बारे में उनसे पूछा गया तो उन्‍होंने जवाब दिया, 'मैं कैसे बता सकता हूं? मैं कभी उस स्‍तर पर नहीं खेला हूं.' यह कहकर वे हंस पड़े. बता दें कि मजूमदार को घरेलू क्रिकेट में जबरदस्‍त प्रदर्शन करने के बाद भी कभी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया था. उन्‍होंने यह उसी संदर्भ में दिया था कि वे कभी इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल हैं. साथ ही मांजेरकर के अपने क्रिकेट खेलने के अनुभव का रौब झाड़ने के बयान पर भी परोक्ष रूप से पलटवार किया.

दरअसल हुआ यह है कि हरियाणा के लक्ष्‍य का पीछा करने के दौरान ऋषभ पंत बल्‍लेबाजी को आए. इस दौरान अमोल मजूमदार से उनके साथी ने पूछा, 'पंत नेट्स में भारतीय टीम के गेंदबाजों और अंतरराष्‍ट्रीय गेंदबाजों की तेज रफ्तार गेंदों का सामना किया करते थे. यहां पर रफ्तार की कमी वाली गेंदों का सामना करने के लिए उन्‍हें कैसे सामंजस्‍य बैठाना चाहिए?'

rishabh pant batting, rishabh pant score, amol muzumdar commentary, amol muzumdar rishabh pant, syed mushtaq ali trophy 2019, ऋषभ पंत बैटिंग, ऋषभ पंत स्‍कोर, अमोल मजूमदार कमेंट्री, अमोल मजूमदार ऋषभ पंत
अमोल मजूमदार की गिनती गजब के बल्‍लेबाजों में होती है.


पंत घरेलू मैच में भी बल्‍ले से नाकाम

इस पर मजूमदार ने जवाब दिया, 'मैं कैसे बता सकता हूं? मैं कभी उस स्‍तर (इंटरनेशनल) पर नहीं खेला.' फिर उन्‍होंने हंसते हुए कहा कि ओवर्स के बीच आने वाले ब्रेक के बाद वे इसका विस्‍तार से जवाब देंगे. सोशल मीडिया पर मजूमदार के इस बयान की काफी तारीफ हुई. वहीं हरियाणा के खिलाफ मैच में दिल्‍ली के बल्‍लेबाज पंत को रन बनाने में काफी परेशानी हुई. उन्‍होंने 32 गेंद में 28 रन बनाए और दिल्‍ली के सामने 182 रन का लक्ष्‍य था. दिल्‍ली इस टारगेट को हासिल नहीं कर पाई और 31 रन से मुकाबला हार गई.

तेंदुलकर-कांबली के साथी हैं मजूमदार
अमोल मजूमदार की गिनती माने हुए बल्‍लेबाजों में होती है लेकिन वे कभी टीम इंडिया के लिए नहीं खेल पाए. मुंबई क्रिकेट टीम में वे सचिन तेंदुलकर, विनोद कांबली के साथ मिलकर फैब 3 के सदस्‍य थे. लेकिन उन्‍हें कभी टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया. वे राजस्‍थान रॉयल्‍स और दक्षिण अफ्रीका के बल्‍लेबाजी कोच की भूमिका निभा चुके हैं.
Loading...

कोलकाता टेस्‍ट के दौरान मांजरेकर ने उड़ाया था हर्षा भोगले का मजाक
इधर, संजय मांजरेकर ने रविवार को बांग्‍लादेश के खिलाफ कोलकाता टेस्‍ट के दौरान कमेंट्री में हर्षा भोगले के क्रिकेट न खेलने का मजाक बनाया. भोगले ने कहा था कि खिलाड़ियों से गुलाबी गेंद की विजिबिलिटी के बारे में बात की जानी चाहिए. इस पर मांजरेकर ने उनसे असहमति जताते हुए कहा कि भोगले को इस बारे में पूछने की जरूरत पड़ सकती है लेकिन उनके जैसे क्रिकेट खेल चुके लोगों को इसकी कोई जरूरत नहीं है.

संजय मांजरेकर विवादों में, कमेंट्री बॉक्‍स में हर्षा भोगले से की बदतमीजी

यशस्‍वी जायसवाल ने फिर किया कमाल, 7वें नंबर पर उतरकर टीम इंडिया को दिलाई जीत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2019, 10:48 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...