आर्मी की वर्दी में धोनी ने किया सैल्यूट, बोले जय हिंद, वायरल हुआ वीडियो

महेंद्र सिंह धोनी का यह वीडियो आनंद महिंद्रा ने शेयर किया है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया.

News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 12:20 PM IST
आर्मी की वर्दी में धोनी ने किया सैल्यूट, बोले जय हिंद, वायरल हुआ वीडियो
एमएस धोनी का यह वीडियो तीन साल पुराना है
News18Hindi
Updated: July 23, 2019, 12:20 PM IST
वर्ल्ड कप में भारत का सफर खत्म होने के बाद से ही महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की अटकलें शुरू हो गई थी. हालांकि उन्होंने साफ कर दिया था कि वह वेस्टइंडीज दौरे पर टीम के साथ न जाकर दो महीने के लिए सेना के साथ ट्रेनिंग करेंगे. धोनी भारतीय सेना में ऑनरेरी लेफ्टिनेंट कर्नल हैं और पैराशूट रेजीमेंट की 106वीं बटालियन में तैनात हैं.

इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह आर्मी की वर्दी में गाड़ी से उतर रहे हैं और कहते हैं जय हिंद. हालांकि यह वीडियो अभी का नहीं है. आनंद महिंद्रा ने इस वीडियो को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल पर शेयर किया, जो तीन साल पुराना है. उनके इस वीडियो को शेयर करते हुए धोनी का यह वीडियो वायरल हो गया.



बता दें कि धोनी अगले दो महीने तक सेना के साथ ट्रेनिंग करेंगे. इसके लिए इंडियन आर्मी के साथ ट्रेनिंग की उन्हें इजाजत मिल गई है. खुद आर्मी चीफ बिपिन रावत ने धोनी की ट्रेनिंग को मंजूरी दी है. ऐसा माना जा रहा है कि धोनी की ट्रेनिंग जम्मू-कश्मीर में होगी. हालांकि आर्मी ने धोनी को एक्टिव ऑपरेशन में हिस्सा लेने की इजाजत नहीं दी है. एम एस धोनी को 2011 में इंडियन टेरिटोरियल आर्मी में लेफ्टिनेंट कर्नल का रैंक दिया गया था.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए क्रिकेट से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 23, 2019, 11:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...