आनंद महिंद्रा ने अपना वादा निभाया, भारत की जीत के बाद पहने 'अक्षर शेड्स' के चश्मे, सेल्फी हुई वायरल

दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अक्षर पटेल को किया वादा निभाया (फोटो साभार-@anandmahindra)

दिग्गज उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अक्षर पटेल को किया वादा निभाया (फोटो साभार-@anandmahindra)

आनंद महिंद्रा ने भारतीय ऑलराउंडर अक्षर पटेल की तरह सनग्लासेस पहनकर अपनी सेल्फी ट्विटर पोस्ट की है. महिंद्रा की यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गई है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 12:36 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. महिंद्रा ग्रुप के अरबपति चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर चर्चित चेहरों में से एक हैं. आए दिन उनके ट्वीट सुर्खियां बटोरते हैं. इसके अलावा महिंद्रा भारतीय क्रिकेट टीम के बहुत बड़े फैन हैं. हाल में ही उन्होंने अक्षर पटेल द्वारा भारत-इंग्लैंड चौथे टेस्ट में पहने गए सनग्लासेस जैसा चश्मा पहनकर अपनी तस्वीर शेयर की. अक्षर पटेल ने पिछले महीने ही इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में डेब्यू किया था और तीन टेस्ट में कुल 27 विकेट झटके थे.

महिंद्रा ने भारत की टी20 सीरीज जीत पर ट्वीट किया, "ठीक है...एक वादा पूरा करना है...यह रही 'अक्षर' के सनग्लासेस' वाली सेल्फी...यह गुड लक चार्म साबित हुआ." महिंद्रा ने कहा था कि भारत के सीरीज़ जीतने पर वह सनग्लासेस पहनकर तस्वीर शेयर करेंगे. उनके सेल्फी शेयर करने के बाद अक्षर पटेल ने भी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने लिखा, "(सनग्लासेस) आप पर वाकई कूल लगते हैं...समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद."

इस पर आनंद महिंद्रा ने अक्षर को दिलचस्प जवाब दिया. उन्होंने अक्षर पटेल को टैग करते हुए लिखा, 'दुर्भाग्यवश वो मुझे मैजिकल टैलेंट नहीं देंगे, जो आपके पास है.'




यह भी पढ़ें:

क्रुणाल पंड्या के ड्रीम डेब्यू पर हार्दिक हुए भावुक, कहा-पापा को तुम्हारे ऊपर गर्व होगा



Krunal Pandya Birthday: 10वीं में 3 बार हुए फेल, सरकारी नौकरी का ऑफर छोड़ बने क्रिकेटर

छह भारतीय खिलाड़ियों को गिफ्ट की कार

बता दें कि आनंद्र महिंद्रा ने ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर मिली ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत के बाद उन्होंने भारतीय टीम के छह युवा खिलाड़ियों को महिंद्रा थार एसयूवी ( Mahindra Thar SUV) देने की घोषणा की थी. ऑस्ट्रेलियाई दौरे डेब्यू करने वाले शुभमन गिल, मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को महिंद्रा की ओर गाड़ी गिफ्ट में मिलने घोषणा हुई थी. इन खिलाड़ियों के अलावा ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर दूसरा टेस्ट मैच खेलने वाले शार्दुल ठाकुर को भी यह इनाम मिलेगा. आनंद महिंद्रा ने पहले भी खिलाड़ियों के प्रति ऐसा सम्मान दर्शा चुके हैं. उन्होंने 2017 में सुपर सीरीज का खिताब जीतने के बाद किदांबी श्रीकांत को एक TUV 300 गिफ्ट की थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज