होम /न्यूज /खेल /

आंद्रे रसेल गुस्से से हुए लाल, कोच फिल सिमंस पर उठाए सवाल, ये है पूरा मामला

आंद्रे रसेल गुस्से से हुए लाल, कोच फिल सिमंस पर उठाए सवाल, ये है पूरा मामला

Andre Russell vs Phil Simmons: आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज टीम से बाहर चल रहे हैं. (AFP)

Andre Russell vs Phil Simmons: आंद्रे रसेल वेस्टइंडीज टीम से बाहर चल रहे हैं. (AFP)

Andre Russell vs Phil Simmons: वेस्टइंडीज टीम का टी20 में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. टीम इंडिया से 1-4 से मिली हार के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी टीम 0-2 से पीछे है. आंद्रे रसेल (Andre Russell) सहित कई खिलाड़ी टीम से बाहर चल रहे हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. आंद्रे रसेल (Andre Russell) टी20 लीग के दिग्गज खिलाड़ी माने जाते हैं. वे अंत में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के अलावा तेज गेंदबाजी भी करते हैं. लेकिन वे वेस्टइंडीज की टीम से नहीं खेल रहे हैं. वहीं दुनियाभर की लीग में वे लगातार उतर रहे हैं. इसी को लेकर वेस्टइंडीज के कोच फिल सिमंस (Phil Simmons) ने खिलाड़ियों पर कटाक्ष करते हुए पिछले दिनों कहा था कि उन्हें नहीं लगता कि टीम की ओर से खेलने के लिए उन्हें अपने देश के खिलाड़ियों से निवेदन करना चाहिए. विंडीज के अधिकतर क्रिकेटर या तो फ्रेंचाइजी लीग में खेल रहे हैं या फिर चोटिल हैं. इसी को लेकर रसेल ने अब कोच काे करारा जवाब दिया है.

आंद्रे रसेल ने इसी खबर को शेयर करते हुए लिखा, मुझे पता है कि ऐसा होगा, लेकिन मैं चुप रहने वाला हूं. इस मैसेज के साथ उन्होंने गुस्से का साइन भी बनाया है. मालूम हो कि टी20 वर्ल्ड कप में कुछ ही महीने बचे हैं. लेकिन वेस्टइंडीज की 15 सदस्यीय टीम को लेकर अब तक अनिश्चितता बनी हुई है. रसेल के अलावा ऑफ स्पिनर सुनील नरेन भी नेशनल टीम से बाहर हैं, लेकिन दुनियाभर की लीग में खेल रहे हैं. वहीं एविन लुईस और ओशेन थॉमस फिटनेस टेस्ट के लिए सामने नहीं आ रहे हैं.

खिलाड़ी खुद दें जानकारी
पूर्व क्रिकेटर फिल सिमंस ने कहा था कि इसके लिए कोई और तरीका नहीं है, लेकिन आप क्या कर सकते हो? मुझे लगता है कि अगर आप वेस्टइंडीज की ओर से खेलना चाहते हैं, तो आप खुद को उपलब्ध कराओगे. उन्होंने कहा था कि जिंदगी बदल गई है. अब लोगों के पास अलग-अलग जगहों पर जाने के मौके हैं. इस तरह से कोच ने सीधे तौर पर खिलाड़ियों पर टी20 लीग को तरजीह देने की बात कही थी. मालूम हो कि पिछले दिनों न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने भी सेंट्रल कॉन्ट्रैक्ट छोड़ दिया है. वे भी अब लीग में अधिक समय खेलते हुए दिखेंगे.

हार्दिक पंड्या का चैंपियन खिलाड़ी अब राजस्थान को दिलाएगा टाइटल! बटलर का जोड़ीदार बना

टीम इंडिया से बाहर चल रहे बल्लेबाज ने टी20 में ठोका शतक, 16 बाउंड्री लगाकर दिलाई जीत

टी20 वर्ल्ड कप के मुकाबले अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने हैं. वेस्टइंडीज ने सबसे अधिक 2 बार वर्ल्ड कप का खिताब जीता है. लेकिन पिछले साल यूएई में हुए टूर्नामेंट में टीम का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था. कायरन पोलार्ड ने पिछले दिनों इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया, पर वे लीग में खेल रहे हैं. उनकी जगह निकोलस पूरन को यह जिम्मेदारी दी गई है. लेकिन वे अब तक अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम रहे हैं.

Tags: Andre Russell, IPL, West indies

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर