शाहरुख खान से पहली मुलाकात के बाद शरमा गए थे आंद्रे रसेल, सुनाई पूरी कहानी

शाहरुख खान केकेआर के मालिक हैं

शाहरुख खान केकेआर के मालिक हैं

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के जन्मदिन के मौके पर केकेआर (KKR) ने खिलाड़ियों का खास वीडियो शेयर किया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 2, 2020, 2:05 PM IST
  • Share this:
दुबई. केकेआर (KKR) के मालिक शाहरुख खान (Shahrukh Khan) दो नवंबर को अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं. शाहरुख अपनी टीम के काफी करीब हैं. ऐसे में अपने मालिक के जन्मदिन के मौके पर टीम ने एक खास वीडियो मैसेज शेयर किया. केकेआर ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर यह वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में ऑयन मोर्गन ने कहा कि शाहरुख खान हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज से भी ज्यादा दिलचस्प है, वहीं रसेल ने बताया शाहरुख खान से मिलकर वह शर्मा गए थे.

टॉम क्रूज से ज्यादा दिलचस्प हैं शाहरुख खान

टीम के खिलाडियों ने शाहरुख खान के साथ अपनी पुरानी यादें ताजा करते हुए उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. वीडियो में टीम के कप्तान ऑयन मोर्गन ने कहा, 'शाहरुख खान को भारत का टॉम क्रूज कहा जाता है लेकिन वह टॉम क्रूज से भी ज्यादा दिलचस्प हैं.' दिनेश कार्तिक ने शाहरुख खान के बारे में बात करते हुए कहा, 'जब हम बाली गए थे तब वहां एक ऑटो ड्राइवर से मिले थे, उसने कहा आप भारत हैं न इसका मतलब शाहरुख खान और प्रीति जिंटा को जानते होंगे, वीर जारा देखी होगी. शाहरुख इतने फेमस हैं.'


टीम इंडिया को मिला नया किट स्पॉन्सर, अब NIKE की जगह MPL से हुआ करार

शाहरुख खान से गले लगकर शर्मा गए थे आंद्रे रसेल

वहीं टीम के विस्फोटक बल्लेबाज आंद्रे रसेल ने कहा, 'जब मैं शाहरुख खान से मिला तो वह मेरे साथ खड़े थे उन्होंने मुझे गले लगाया था. मैं काफी सख्त इंसान हूं लेकिन तब मैं शर्मा गया था. वह काफी कूल हैं.' टीम के तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए कहा, 'आप 21 साल के लगते हैं, 55 के नहीं. तो अपने इस जन्मदिन और आने वाले सभी जन्मदिन को इसी तरह मनाएं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज