Home /News /sports /

VIDEO: एक गेंद से 2 बार गिरे विकेट...अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हुए आंद्रे रसेल, वीडियो देखकर हंसी नहीं रुकेगी

VIDEO: एक गेंद से 2 बार गिरे विकेट...अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हुए आंद्रे रसेल, वीडियो देखकर हंसी नहीं रुकेगी

BPL 2022 में आंद्रे रसेल अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हुए. इसका वीडियो वायरल हो रहा है.  (VideoGrab/Twitter)

BPL 2022 में आंद्रे रसेल अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हुए. इसका वीडियो वायरल हो रहा है. (VideoGrab/Twitter)

BBL 2022: आंद्रे रसेल की आतिशी पारी का इंतजार कर रहे फैंस को लीग के पहले दिन मायूस होना पड़ा. क्योंकि रसेल सिर्फ 1 छक्का ही मार पाए और अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हो गए. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. खुद रसेल को भी इस तरह आउट होने के बाद अपनी हंसी नहीं रोक पाए. रसेल लीग में मिनिस्टर ग्रुप ढाका (MGD) टीम का हिस्सा हैं.

अधिक पढ़ें ...

नई दिल्ली. बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL 2022) का आगाज एक दिन पहले हो चुका है. शुक्रवार को लीग में दो मुकाबले खेले गए. लेकिन चर्चा दूसरे मुकाबले की ज्यादा हो रही है और इसकी वजह एक रन आउट है. जो शायद क्रिकेट मैदान पर इससे पहले किसी ने नहीं देखा होगा और इस अजीबोगरीब रन आउट का शिकार बने वेस्टइंडीज के दिग्गज ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell Bizarre Run Out). इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा.

बांग्लादेश प्रीमियर लीग में शुक्रवार को दूसरा मैच मिनिस्टर ग्रुप ढाका और खुलना टाइगर्स के बीच हुआ. आंद्रे रसेल लीग में मिनिस्टर ग्रुप ढाका (MGD) की टीम का हिस्सा हैं. फैंस को इस मैच में रसेल की आतिशी बल्लेबाज का इंतजार था. लेकिन वो बल्ले से धमाल मचाते, उससे पहले ही अजीबोगरीब तरीके से रन आउट हो गए.

इस मैच में मिनिस्टर ग्रुप ढाका यानी आंद्रे रसेल (Andre Russell) की टीम ने पहले बल्लेबाजी की और वो खुद 15वें ओवर में बल्लेबाजी के लिए उतरे. यह ओवर खुलना टाइगर्स की तरफ से तिसारा परेरा फेंक रहे थे. रसेल ने परेरा के इस ओवर की पांचवीं गेंद पर जोरदार छक्का जड़कर अपने इरादे जता दिए थे.

रसेल अजीबोगरीब तरीके से हुए रन आउट
टीम को रसेल से बड़ी पारी की उम्मीद थी. लेकिन परेरा के इस ओवर की आखिरी गेंद पर जो हुआ, वो क्रिकेट मैदान पर शायद ही किसी ने कभी देखा होगा. दरअसल, परेरा की इस गेंद को रसेल ने शॉर्ड थर्डमैन की तरफ खेला और इस सोच में पड़ गए कि रन लें या नहीं. लेकिन दूसरे छोर पर खड़े टीम के कप्तान मेहमुदुल्लाह ने उन्हें रन लेने के लिए बुला लिया. रसेल भी दौड़ पड़े. शॉर्ट थर्डमैन पर फील्डिंग कर रहे मेहदी हसन ने स्ट्राइकर्स एंड के स्टम्प्स को निशाना बनाते हुए जोरदार थ्रो किया. गेंद स्ट्राइकर्स एंड के स्टम्प्स से टकराकर सीधे नॉन स्ट्राइकर एंड वाले विकेट से जा टकराई.

रसेल ने शायद ही सपने में ऐसा सोचा होगा कि गेंद कुछ इस तरह नॉन स्ट्राइकर एंड तक पहुंचेगी. इसलिए वो सुस्त चाल से क्रीज की तरफ बढ़ रहे थे. वो जब तक अपना बल्ला अंदर लाते, तब तक गेंद ने बेल्स बिखेर दीं. यह देखकर हर कोई हैरान रह गया. क्योंकि एक गेंद से दो बार विकेट गिर गए और रसेल को रन आउट होकर डग आउट की तरफ लौटना पड़ा.

IND vs SA: ‘हम सुपरस्टार्स पर निर्भर नहीं’, बावुमा ने सीरीज जीत के बाद टीम इंडिया पर कसा तंज

रसेल की टीम मैच हारी
रसेल के अजीबो-गरीब तरीके से रन आउट का असर मिनिस्टर ग्रुप ढाका के स्कोर पर भी पड़ा और टीम अच्छी शुरुआत के बावजूद 200 रन के पार नहीं जा पाई और 6 विकेट खोकर 183 रन बनाए. इसके जवाब में खुलना टाइगर्स ने रॉनी तालुकदार की 61 रन की पारी की बदौलत यह मुकाबला 5 विकेट से जीत लिया.

Tags: Andre Russell, Bangladesh, Cricket news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर