• Home
  • »
  • News
  • »
  • sports
  • »
  • आंद्रे रसेल पर हो रहा है कोरोना वायरस का असर, कहा- मैं अपना पसंदीदा काम भी नहीं कर पा रहा

आंद्रे रसेल पर हो रहा है कोरोना वायरस का असर, कहा- मैं अपना पसंदीदा काम भी नहीं कर पा रहा

आंद्रे रसेल कर रहे हैं आईपीएल को मिस

आंद्रे रसेल कर रहे हैं आईपीएल को मिस

वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) आईपीएल को काफी ज्यादा मिस कर रहे हैं

  • Share this:
    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग का 13वां सीजन अनिश्चतकाल के लिए टलने के बाद क्रिकेट फैंस को बहुत बड़ा नुकसान पहुंचा है. कोरोना वायरस की वजह से आईपीएल शुरू नहीं हो सका और फैंस बड़े-बड़े बल्लेबाजों के छक्के देखने से महरूम हो गई. वैसे सिर्फ फैंस ही नहीं कोलकाता नाइट राइडर्स के विस्फोटक ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) भी इंडियन प्रीमियर लीग को काफी मिस कर रहे हैं. एक कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस का असर उनपर भी हो रहा है.

    रसेल नहीं मार पा रहे छक्के
    आंद्रे रसेल  (Andre Russell) ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टेड में कहा कि मौजूदा माहौल में दुनिया का कोई इंसान नहीं फंसना चाहता. पूरी दुनिया की तरह कोरोना वायरस महामारी का असर उनपर भी हो रहा है. रसेल ने कहा कि वो कोरोना वायरस की वजह से लंबे-लंबे छक्के नहीं लगा पा रहे हैं, जो कि उनका पसंदीदा काम है. रसेल बोले, 'इस समय अगर मैं भारत में होता तो अलग ही मजा आ रहा होता, पर ऐसा नहीं है, ये बेहद निराशाजनक है. इस समय हमें जितना हो सके सुरक्षित रहने की जरूरत है.'

    रसेल को है आईपीएल से प्यार
    आंद्रे रसेल  (Andre Russell)  ने कहा था कि आईपीएल में खेलते वक्त उनके रोंगटे खड़े हो जाते हैं. रसेल ने बताया कि कैरेबियन प्रीमियर लीग में भी उनके साथ वैसा ही होता है लेकिन जब आईपीएल की बात आती है तो खासकर ईडन गार्डन्स के दर्शकों के सामने खेलने की तुलना किसी और से नहीं हो सकती. रसेल ने बताया था कि जब भी वो ईडन गार्डन्स में बल्लेबाजी के लिए जाते हैं और जिस तरह उनका फैंस स्वागत करते हैं, इससे उनके रोंगटे खड़े होते हैं, उनपर दबाव आता है. हालांकि रसेल इस दबाव को इंजॉय करते हैं

    लॉकडाउन में क्या करते हैं रसेल?
    बता दें आंद्रे रसेल (Andre Russell) अपने ही अंदाज में लॉकडाउन में समय बिता रहे हैं. रसेल अपने शरीर पर पूरा ध्यान दे रहे हैं. वो अपने घर की छत पर वर्कआउट करते हैं, साथ ही उनके घर पर जिम भी है, जहां वो ट्रेनिंग करते हैं. रसेल के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. हाल ही में रसेल का जन्मदिन था, तो इस ऑलराउंडर ने घर पर ही अपना केक काटा और दोस्तों के साथ शैंपेन खोली.

    लार पर बैन की आशंका पर बोले हरभजन सिंह, न मिली ऐसी पिच तो मशीन बनकर रहे जाएंगे गेंदबाज

    400 रन बनाने से चूक गया पाकिस्तान का ये दिग्गज बल्लेबाज, कहा- मैं वर्ल्ड रिकॉर्ड बना देता

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज