होम /न्यूज /खेल /विराट कोहली के जश्न से 'भड़क' गए थे आंद्रे रसेल, ठोक दिये 13 गेंदों में 48 रन, आरसीबी से छीनी जीत

विराट कोहली के जश्न से 'भड़क' गए थे आंद्रे रसेल, ठोक दिये 13 गेंदों में 48 रन, आरसीबी से छीनी जीत

IPL रद्द हुआ तो 3000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान तय!

IPL रद्द हुआ तो 3000 करोड़ से ज्यादा का नुकसान तय!

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने बताया कि विराट कोहली के आक्रामक जश्न ने उन्हें इतना जोश ...अधिक पढ़ें

    नई दिल्ली. इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कई बार ऐसा हुआ है जब एक टीम बड़ी आसानी से जीत रही होती है लेकिन फिर विरोधी टीम का कोई खिलाड़ी ऐसी चमत्कारी पारी खेल देता है, जिससे पूरा मैच ही पलट जाता है. कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑलराउंडर आंद्रे रसेल ने अपने आईपीएल करियर में ऐसी कई पारियां खेली हैं. IPL के पिछले सीजन में कुछ ऐसा ही देखने को मिला था जब रसेल की तूफानी पारी ने बैंगलोर के जबड़े से जीत छीन ली थी. रसेल ने उस मैच में महज 13 गेंदों में नाबाद 48 रन ठोक कोलकाता को हारा हुआ मैच जिता दिया था. अब आंद्रे रसेल ने अपनी उस पारी का राज बताया है.

    विराट कोहली के जश्न ने दिलाया रसेल को गुस्सा!
    आंद्रे रसेल (Andre Russell) ने स्टार स्पोर्ट्स के कार्यक्रम क्रिकेट कनेक्टड में खुलासा किया कि उस मैच में जब कप्तान दिनेश कार्तिक आउट हुए थे तो विराट कोहली ने बेहद आक्रामक जश्न मनाया था. विराट कोहली ने केकेआर के स्टैंड्स की तरफ देखकर चिल्लाकर कम ऑन कहा था. वहां खिलाड़ियों की पत्नियां और समर्थक बैठे हुए थे.

    रसेल  (Andre Russell) ने आगे कहा, 'कार्तिक के आउट होने के बाद शुभमन गिल बल्लेबाजी करने आए तो मैंने उनसे कहा कि मुझे ज्यादा से ज्यादा स्ट्राइक देना. मैंने गिल को कहा कि जो भी गेंदबाज मेरे सामने आएगा, मैं उसे छोड़ूंगा नहीं, इसलिए मुझे ज्यादा से ज्यादा स्ट्राइक देना.' आंद्रे रसेल ने ऐसा ही किया और उन्होंने आरसीबी के गेंदबाजों की हवा खराब कर दी. आंद्रे रसेल ने कहा, 'हर बार जब मैं छक्का लगा रहा था तो स्कोरबोर्ड पर मेरी नजर नहीं जा रही थी. मैं शुभमन के साथ ग्लव्ज़ टकराकर वापस जा रहा था, इस दौरान मैं एक लंबी सांस खींच रहा था जिसकी वजह से मैं शांत रहा.'




    बता दें बैंगलोर ने इस मैच में 3 विकेट पर 205 रन बनाए थे. कोलकाता ने भी अच्छी बल्लेबाजी की लेकिन 17वें ओवर तक मैच आरसीबी के कब्जे में चला गया था. आखिरी 18 गेंदों पर केकेआर को 53 रनों की जरूरत थी, लेकिन इसके बाद रसेल ने कहर बरपा दिया. रसेल ने 7 छक्के और एक चौका जड़ा और 5 गेंद पहले ही टीम को जीत दिला दी. मतलब रसेल ने अपनी हिटिंग से महज 13 गेंदों में ही 53 रन बना डाले. रसेल और शुभमन गिल के बीच कुल 53 रनों की साझेदारी हुई थी, जिसमें गिल का योगदान महज 3 रन था.

    रसेल पर हो रहा कोरोना वायरस का असर, कहा-मैं अपना पसंदीदा काम भी नहीं कर पा रहा

    रेत के तूफान में फंस गए थे सचिन, कहा-बचने के लिए गिलक्रिस्ट को पकड़ने वाला था

    Tags: Andre Russell, IPL, Virat Kohli

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें